Bigg Boss 17: ईशा ने मन्नारा को मारा थप्पड़? यहां देखें वीडियो

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' का फिनाले बेहद करीब है, लेकिन इस बीच घर में लड़ाई बहुत ज्यादा बढ़ती जा रही है। फिर चाहे वो अंकिता-विक्की के बीच की लड़ाई हो या फिर मन्नारा-ईशा के बीच।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 19 Jan 2024 2:50 AM GMT
Bigg Boss 17: ईशा ने मन्नारा को मारा थप्पड़? यहां देखें वीडियो
X

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के घर में हुआ इस बार का नॉमिनेशन काफी हंगामे भरा था। फिनाले वीक में अभिषेक, मुनव्वर, मन्नारा और अरुण ने जीत हासिल की, तो वहीं अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, आयशा और ईशा मालवीय नॉमिनेट हो गए। ऐसे में दोनों ग्रुप के बीच तगड़ी लड़ाई देखने को मिली। जहां ईशा मालवीय ने लड़ाई के दौरान मन्नारा पर हाथ उठाया? तो वहीं विक्की जैन ने मन्नारा पर बेहद भद्दे कमेंट किए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ईशा मालवीय ने मारा मन्नारा का थप्पड़?

दरअसल, सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड का एक क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें ईशा मालीवय मन्नारा से लड़ती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान वीडियो में ऐसा लग रहा है कि ईशा मालवीय ने मन्नारा को थप्पड़ मार दिया है और एक बार उन्हें धक्का भी दिया है। हालांकि, ये ईशा से ये थप्पड़ गलती से लगा या जानकर ये कहा नहीं जा सकता है। लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस मन्नारा के सपोर्ट में आ गए हैं और ईशा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

विक्की जैन ने मन्नारा पर किए भद्दे कमेंट

'बिग बॉस 17' का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें अंकिता लोखंडे मुनव्वर फारुकी से लड़ती हुई दिख रही हैं, लेकिन इस बीच विक्की जैन, ईशा मालवीय और आयशा खान भी मुनव्वर पर हमला बोल देते हैं। ऐसे में मन्नारा अपने दोस्त मुनव्वर का बचाव करने आती हैं। मन्नारा को मुनव्वर का बचाव करता देख विक्की जैन गुस्सा हो जाते हैं और मन्नारा को लेकर भद्दे-भद्दे कमेंट करने लगते हैं। वो कहते हैं- ‘तुम जैसे उसकी गोद में बैठी हो, वो बेहद चीप है...छी छी छी’

कब होगा 'बिग बॉस 17' का फिनाले?

बता दें कि बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी 2024 को होगा। फिनाले एपिसोड रात 9 बजे ऑनएयर होगा। शो के आखिरी एपिसोड के बारे में बात करें, तो ये संडे को कलर्स चैनल पर आएगा। वहीं, ओटीटी प्लेटफार्म की बात करें, तो आप उसी दिन जियो सिनेमा पर रात 9 बजे से ही ग्रैंड फिनाले के लाइव स्ट्रीम का लुफ्त उठा सकते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story