×

Bigg Boss 17: अंकिता-मन्नारा पर फूटा करण जौहर का गुस्सा, कहा- 'तुम्हारा दोगलापन...'

Bigg Boss 17: हाल ही में सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' का नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें करण जौहर मन्नारा और अंकिता की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 1 Dec 2023 5:22 AM GMT
Bigg Boss 17: अंकिता-मन्नारा पर फूटा करण जौहर का गुस्सा, कहा- तुम्हारा दोगलापन...
X

Bigg Boss 17: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में आए दिन ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलते रहते हैं। हर रोज घर में किसी न किसी बात को लेकर हंगामा मचा रहता है। अब इस बीच शो में एक और ट्विस्ट आया है। दरअसल, इस वीकेंड के वार को सलमान खान नहीं बल्कि फेमस फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट कर रहे हैं और शो में आने के साथ ही करण जौहर के निशाने पर अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा आ गए हैं। जी हां...वीकेंड के वार पर करण जौहर का गुस्सा जमकर अंकिता और मन्नारा पर फूटा है, जिसका प्रोमो वीडियो भी सामने आया है।

सामने आया 'बिग बॉस 17' का नया प्रोमो वीडियो

जैसा कि हमने आपको बताया कि इस 'वीकेंड के वार' को सलमान खान नहीं बल्कि करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। मेकर्स ने शो का नया प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत में देखा गया की करण जौहर अंकिता लोखंडे को फटकार लगाते हुए उन्हें कहते हैं की आपकी ये बातें हम सुनते हैं बस। साथ ही मन्नारा को भी कहा की आपको हमेशा से दोस्ती का सबूत चाहिए होता है। ऐसे में वो मन्नारा को दोगला का टैग भी देते हैं। इसी के साथ सभी घरवालों के होश उड़ जाते हैं। अब देखना यह होगा कि करण जौहर अंकिता-मन्नारा के अलावा घर में किस-किस की क्लास लगाएंगे?

तहलका होंगे घर से बेघर?

इससे पहले भी 'बिग बॉस 17' का एक प्रोमो वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में तहलका और अरुण द्वारा की गई हाथापाई और बतमीजी को लेकर अभिषेक परेशान नजर आते हैं। उसी के साथ देखा जाता है की अभिषेक बहुत तेज-तेज घर में चिल्लाते हुए नजर आते हैं और वो अरुण को मारने भी जाते हैं। बिग बॉस का ये लेटेस्ट प्रोमो वीडियो काफी मजेदार लग रहा है, लेकिन देखना तो ये दिलचस्प होगा कि क्या तहलका ने जो अभिषेक से हाथापाई की है, उसके लिए बिग बॉस उन्हें घर से बेघर करेंगे? या फिर तहलका का कोई बड़ी सजा दी जाएगी।

क्या सलमान खान नहीं करेंगे बिग बॉस होस्ट?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान इस बार का वीकेंड का वार एपिसोड में घरवालों की क्लास लगाने के लिए मौजूद नहीं रहेंगे। हालांकि, इसके पीछे की वजह अभी तक सामने नहीं आई है कि मेकर्स ने ये फैसला क्यों लिया है। वैसे देखा जाए तो इससे पहले भी कई बार कुछ सीजन में सलमान खान की जगह करण जौहर शो का होस्ट करने पहुंचे हैं। ऐसे में हो सकता है कि सलमान खान अपने काम को लेकर बिजी हों, जिस वजह से करण जौहर को शो होस्ट करना पड़ रहा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story