Bigg Boss 17: फैमिली शो नहीं एडल्ट सीरीज बन गया है 'बिग बॉस' का घर, फिर हुआ कंबल के अंदर किस

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के घर में आए दिन कोई ना कोई रोमांटिक होता नजर आता है। पहले ईशा और समर्थ का किसिंग वीडियो सामने आया था और अब एक बार फिर दो कंटेस्टेंट्स आपस में लिपलॉक करते नजर आए हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 9 Dec 2023 9:32 AM GMT
Bigg Boss 17: फैमिली शो नहीं एडल्ट सीरीज बन गया है बिग बॉस का घर, फिर हुआ कंबल के अंदर किस
X

Bigg Boss 17: सलमान खान के पॉपुलर शो 'बिग बॉस 17' में इन दिनों खूब मसाला देखने को मिल रहा है। शो में कभी किसी के रिश्ते बनते दिखाई देते हैं, तो कभी बिगड़ते दिखाई देते हैं। इसके अलावा घर में कभी-कभी रोमांस का तरका भी लग जाता है। जी हां...शो से पहले भी कई बार ईशा और समर्थ के लिपलॉक के वीडियो वायरल हो चुके हैं। वहीं अब अभिषेक कुमार और खानजादी के बीच भी रोमांस देखने को मिल रहा है। हालांकि, इस कारण दर्शक शो को काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं, क्योंकि यह एक फैमिली शो और इस शो में इस तरह बार-बार कंटेस्टेंट्स के बीच लिपलॉक होना लोगों का पसंद नहीं आ रहा है।

फिर करीब आए अभिषेक-खानजादी

अभिषेक और खानजादी के बीच में कई बार भंयकर लड़ाई देखने को मिली है, जिसके बाद अभिषेक और खानजादी शो में एक-दूसरे से अलग-अलग रहे हैं, लेकिन अब एक बार फिर दोनों करीब आ रहे हैं और इसका सबूत सोशल मीडिय पर वायरल हो रहा दोनों का वीडियो है। दरअसल, इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि अभिषेक और खानजादी ने कंबल के अंदर एक-दूसरे को किस किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अभिषेक और खानजादी एक ही बेड पर एक ही कंबल में लेटे हुए हैं। दोनों ने अपना फेस अंदर कर रखा है। वीडियो को बिग बॉस के एक फैन पेज ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- ''अभिषेक और खानजादी क्या हो रहा है बीच में कंबल के अंदर?''

वीडियो पर ऐसा है दर्शकों का रिएक्शन

अब जैसे ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आया, लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया। जहां कुछ लोग बिग बॉस में अश्लीलता फैलाने को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, तो कुछ लोग अभिषेक और खानजादी को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया- ''छी यार बिग बॉस में अश्लीलता फैला रखी है।'' एक ने लिखा- ''अभिषेक ने तो बहन बोला था खानजादी को।'' तो किसी ने लिखा- ''रिश्तों का तो मजाक बना रखा है इन लोगों ने। अभिषेक ईशा के लिए रोता है कि प्यार करता है और अब ये।''

ईशा-समर्थ के भी वायरल हुए कई वीडियो

अभिषेक और खानजादी का तो यह पहला वीडियो सामने आया है, लेकिन इससे पहले ईशा और समर्थ के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें दोनों बेड में कंबल के अंदर लिपलॉप करते हुए नजर आ रहे थे। वहीं दोनों के और भी कई वीडियोज सामने आ चुके हैं, जिनमें ईशा और समर्थ एक-दूसरे के बेहद क्लोज होते हैं। हालांकि, इसके लिए कई बार दोनों को ट्रोल भी किया जा चुका है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story