Bigg Boss 17: एविक्शन ने तोड़े दो दिल! घर का ये सदस्य हुआ घर से बेघर

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' का एक और कंटेस्टेंट अब घर से बेघर हो गया है, लेकिन इस एविक्शन ने घर में मौजूद दो लोगों का दिल भी तोड़ दिया है। आइए आपको बताते हैं वो कौन है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 17 Dec 2023 6:04 AM GMT
Bigg Boss 17: एविक्शन ने तोड़े दो दिल! घर का ये सदस्य हुआ घर से बेघर
X

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' अपने हर एपिसोड के साथ काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। शो में कभी छोटी-छोटी बातों को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच बहस देखने को मिलती है, तो कभी घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे करते नजर आते हैं। हाल ही में वीकेंड के वार पर सलमान खान ने सभी घरवालों की जमकर क्लास लगाई थीं, वहीं अब घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स में से एक का एलिमिनेशन हो गया है,लेकिन इस बार का एलिमिनेशन दो प्यार करने वालों का दिल तोड़ कर गया है। जी हां...हम बात कर रहे हैं खानजादी की। खानजादी घर से बेघर हो गई हैं, लेकिन वह अपने साथ-साथ अभिषेक कुमार का दिल भी ले गई हैं।

खानजादी हुई घर से बेघर

'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड का एलिमिनेशन काफी चौंकाने वाला था। इस हफ्ते एलिमिनेशन के लिए नील भट्ट, मुनव्वर फारुकी, विक्की जैन, अभिषेक कुमार और खानजादी उर्फ ​​फिरोजा खान नॉमिनेट हुए थे। सलमान खान ने सभी नॉमिनेटेड सदस्यों को एक्टिविटी एरिया में आने के लिए कहा। एलिमिनेशन टास्क में चार बजर थे और इसमें कब्रिस्तान जैसा सेटअप था। अभिषेक कुमार ने सबसे पहले बजर दबाया लेकिन सबसे ज्यादा वोट मिलने के कारण वह बच गए, लेकिन खानजादी को सबसे कम वोट मिले और घर से बेघर होने के लिए खानजादी के नाम की घोषणा की गई।

एलिमिनेशन ने तोड़े दो दिल

खानजादी का नाम सुनते ही अभिषेक कुमार भावुक हो गए और रोने लगे। उन्होंने खानजादी के माथे पर किस किया और उन्हें बाहर उनका इंतजार करने के लिए कहा। खानजादी के घर से बेघर होने पर अनुराग डोभाल भी भावुक हो गए थे, लेकिन एलिमिनेशन के दौरान खानजादी खुश थीं, क्योंकि जब सलमान खान ने घर से बेघर होने के लिए खानजादी का नाम लिया था, तो वह सबसे ज्यादा खुश हुई थीं।

खानजादी के बाद घर में होगी एक नई वाइल्ड कार्ड एंट्री

इस बार 'बिग बॉस 17' का शो वाकई काफी इंटरेस्टिंग हैं, क्योंकि हर हफ्ते घर में एलिमिनेशन के बाद एक नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हो रही है। अब समर्थ जुरेल, मनस्वी ममगई और ओरी के बाद बिग बॉस के घर में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है। ये कोई और नहीं बल्कि मॉडल और एक्ट्रेस आयशा खान हैं, जिनका दावा है कि उनका मुनव्वर फारुकी के साथ एक पास्ट है। आयशा खान ने इससे पहले मुनव्वर फारुकी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आयशा के आने के बाद मुनव्वर कैसे अपना गेम खेलते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story