Bigg Boss 17: मनारा चोपड़ा का गेम प्लान हुआ रिवील, सुन दंग हुए घरवाले

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट मनारा चोपड़ा खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Dec 2023 1:31 PM GMT
mannara chopra
X

mannara chopra (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट मनारा चोपड़ा खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं। वैसे तो मनारा चोपड़ा बॉलीवुड की हसीनाएं प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की कजिन सिस्टर हैं, लेकिन उनका कहना है कि वह इस इंडस्ट्री में अपने दम पर मुकाम हासिल करना चाहती हैं, वह नहीं चाहतीं कि उनकी कामयाबी के पीछे कहीं भी उनकी बहनों का नाम आए। फिलहाल वह बिग बॉस के घर में अपने गेम के जरिए दर्शकों का मनोरंजन कर रहीं हैं। वहीं अब इस वीकेंड के वॉर पर सलमान खान मनारा चोपड़ा की बुरी तरह क्लास लगाने वाले हैं, जिसका प्रोमो वीडियो भी सामने आ चुका है।

मनारा चोपड़ा पर भड़के भाईजान

बिग बॉस के होस्ट सलमान खान वापस आ चुके हैं। आपको याद दिला दें कि भाईजान की जगह पिछले हफ्ते करण जौहर शो को होस्ट करने आए थे, हालांकि इस हफ्ते भाईजान ही शो को होस्ट करेंगे, यहीं नहीं वह कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास भी लगाएंगे। इस बार सलमान खान अभिषेक सिंह समेत कई और सदस्यों की क्लास लगाने वाले हैं, जिसने से एक अभिनेत्री मनारा चोपड़ा भी हैं। कलर्स चैनल के ऑफिशियल सोशल मीडिया प्रोफाइल पर बिग बॉस का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें सलमान खान मनारा चोपड़ा को फटकार लगाते दिखाई दे रहें हैं।


मुनव्वर के सामने सलमान खोलेंगे मनारा का गेम

मनारा चोपड़ा जब से बिग बॉस का हिस्सा बनीं हुईं हैं, वह खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं। अक्सर ही उनकी घरवालों संग बहस हो जाती है। कभी अपने दोस्तों से लड़ लेती हैं तो कभी कहती हैं कि उन्हें घर जाना है। वहीं अब मनारा चोपड़ा का यह नाटक देख सलमान खान उनकी घरवालों के सामने ही क्लास लगाते हैं और फिर यह भी रिवील करते हैं कि मनारा आप सब के साथ गेम खेल रहीं हैं।


प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान मनारा को डांटते हुए कहते हैं, "मैं तुमसे बहुत परेशान हूं मन्नारा, तुम कोई लाडली गुड़िया नहीं हो, मुनव्वर ये आपकी जिम्मेदारी नहीं है, इसके दिमाग में कुछ नहीं आएगा। तुम सबको बोलती हो कि मैं किसी पर भरोसा नहीं कर सकती हूं, तो तुम पर कौन भरोसा करें। तुम खुद गेम खेल रही हो।" सलमान खान की यह बात सुन मनारा फफक-फफक कर रोने लग जाती हैं। प्रोमो देख फैंस मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहें हैं, कुछ सलमान खान के सपोर्ट में हैं तो कुछ दर्शक मनारा के सपोर्ट में दिख रहे हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story