Bigg Boss 17: आखिर क्यों आया घरवालों पर बिग बॉस को गुस्सा, सबको मिली सजा

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में अब तक सभी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से गुस्सा होते हुए नजर आते हैं, लेकिन बहुत जल्द बिग बॉस सभी घरवालों से गुस्सा होते हुए दिखाई देंगे।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 Nov 2023 3:58 AM GMT
Bigg Boss 17: आखिर क्यों आया घरवालों पर बिग बॉस को गुस्सा, सबको मिली सजा
X

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच किसी न किसी बात को लेकर बहस और लड़ाई-झगड़े देखने को मिलते रहते हैं। हाल ही में विक्की जैन और मुनव्वर के बीच तगड़ी लड़ाई देखने को मिली थी, लेकिन बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में कंटेस्टेंट्स नहीं बल्कि बिग बॉस कंटेस्टेंट्स से गुस्सा होते हुए नजर आएंगे और इस बिग बॉस को नाराज करने की कंटेस्टेंट्स को सजा भी मिलेगी। आइए जानते हैं कि आखिर घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स ने ऐसा क्या कर दिया बिग बॉस को इतना गुस्सा आया है।

क्यों घरवालों पर गुस्सा हुए बिग बॉस?

आपने देखा होगा, जब कंटेस्टेंट्स घर में आते हैं तब बिग बॉस का घर बेहद साफ और खूबसूरत नजर आता है, लेकिन बाद में घर में मौजूद घरवाले घर में गंदगी फैलाना शुरू कर देते हैं, जिससे ये खूबसूरत घर काफी ज्यादा गंदा नजर आता है। कंटेस्टेंट्स अपने आप को खूबसूरत दिखाने के लिए तो काफी घंटे खुद का मेकअप करते, लेकिन बिग बॉस के घर की सफाई को हमेशा नजरअंदाज करते नजर आते हैं, जिनमें किचन में हमेशा गंदे बर्तन, सिंक में जमा हुआ पानी, खराब हुआ खाना, सब्जी के छिलके पड़े हुए मिलते हैं। अब इस बात को लेकर आखिरकार बिग बॉस का गुस्सा फूटा है।

कंटेस्टेंट्स को मिलेगी सजा

अब घर की हालत देख बिग बॉस का गुस्सा घरवालों पर फूटेगा और बिग बॉस के इस गुस्से की वजह से घरवालों को काफी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ेगा। आने वाले एपिसोड में सजा के तहत बिग बॉस घरवालों का राशन और उनका सामान अपने कब्जे में लेंगे। अब क्या बिग बॉस के घरवालों को उनका सामान मिल जाएगा, क्या सभी कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के साथ-साथ शो के मेकर्स से माफी मांगेंगे, ये देखना दिलचस्प होगा।

कौन-कौन हुआ इस हफ्ते नॉमिनेट

हाल ही में घर में नॉमिनेशन टास्क रखा गया था, जिसमें मन्नारा चोपड़ा ने अरुण को सेफ किया गया और फिर तहलका भाई ने खानजादी को, अभिषेक ने ईशा को सेफ किया। ऐश्वर्या शर्मा ने तहलका को नॉमिनेट किया और अंकिता लोखंडे ने मन्नारा चोपड़ा के साथ दोस्ती की शुरुआत की और उन्हें नॉमिनेट होने से बचाया। सना ने नील भट्ट को सेफ किया, लेकिन रिंकू के सामने जब अंकिता लोखंडे का नाम आया, तो उन्होंने एक्ट्रेस को नॉमिनेट कर दिया। ऐसे में अब जिग्ना, सनी, सना, अनुराग और अंकिता लोखंडे इस हफ्ते नॉमिनेट हुए हैं। अब देखना यह होगा कि इस हफ्ते घर से कौन बेघर होगा?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story