×

Bigg Boss 17 में दी जा रही है कंटेस्टेंट्स को नींद की गोलियां, सलमान खान ने दिया जवाब

Bigg Boss 17: क्या 'बिग बॉस' के घर में कंटेस्टेंट्स को नींद की गोलियां दी जा रही हैं? दरअसल, ये दावा हम नहीं बल्कि कंटेस्टेंट्स के फैंस कर रहे हैं, तो चलिए जानते हैं आखिर सच क्या है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 29 Oct 2023 8:31 AM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' शुरू हो चुका है और अपने दूसरे हफ्ते में है। शो में हर कंटेस्टेंट अपना गेम काफी अच्छे से खेल रहा है, लेकिन कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे भी हैं, जो घर के अंदर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं और इनमें से एक है यूट्यूबर यूके राइडर अनुराग डोभाल, जो अक्सर बिग बॉस पर पक्षपात का आरोप लगाते नजर आते हैं। अनुराग डोभाल ज्यादातर बिग बॉस के घर में सोते हुए ही नजर आते हैं, लेकिन अनुराग के फैंस ये बात मानने के लिए तैयार नहीं हैं।

क्या नींद की गोलियां देते हैं बिग बॉस?

दरअसल, फैंस ने सोशल मीडिया पर अनुराग की सोते हुए फोटो साझा करते हुए बिग बॉस पर घिनौना इल्जाम लगाया है। इस ट्वीट पर अनुराग के फैन ने लिखा है- 'अनुराग को जानबूझकर सुलाया जा रहा है। इस फोटो से ये साफ हो गया है कि टीवी एक्टर्स को लेकर पक्षपात करने की कोशिश की जा रही है। बिग बॉस अनुराग डोभाल को स्लीपिंग पिल्स दे रहे हैं, ताकि वो पूरा दिन सोते रहें और बाकी लोगों को आउटशाइन न करें। बिग बॉस पक्षपात कर रहें हैं। बिग बॉस फिक्स है।''

सलमान खान ने उठाया स्लीपिंग पिल वाले राज से पर्दा

वहीं, अब 'वीकेंड के वार' पर सलमान खान ने अनुराग के फैंस को करारा जवाब दिया है। सलमान ने अनुराग के साथ-साथ सभी घरवालों को ये ट्वीट दिखाया है, जिस पर सभी कंटेस्टेंट्स ने सफाई भी दी है और कहा है कि उनके साथ इस तरह का कोई भी व्यवहार नहीं किया जाता। अनुराग ने पिछले हफ्ते ये भी शिकायत की थी कि न उन्हें डांस करने का मौका दिया गया न ही उनसे बात की गई। इस बार सबसे पहले सलमान ने अनुराग से बात करते हुए, उन्हें डांस करने का मौका भी दिया, लेकिन अनुराग डांस नहीं कर पाए, नेशनल टीवी पर खुद का मजाक बनाने के बाद ये बात भी स्पष्ट हो गई कि यूके राइडर को डांस नहीं आता था, इसलिए उन्हें डांस करने का मौका नहीं दिया गया था। वहीं, सलमान ने यह भी साफ किया कि किसी को स्लीपिंग पिल नहीं दी जाती है और अनुराग अपनी मर्जी से सोते हैं, क्योंकि उन्हें गेम में कोई इंटरेस्ट नहीं है।


बिग बॉस के घर में हुई पहली वाइल्ड कार्ट एंट्री

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में मनस्वी ममगई ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ले ली है। मनस्वी को आखिरी बार काजोल के साथ वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में देखा गया था। इस शो में उन्होंने क्रिकेटर मोहित सिंह की गर्लफ्रेंड जूही भाटिया का रोल प्ले किया था। मनस्वी ने फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2010 का खिताब भी जीता है और मिस वर्ल्ड 2010 में भारत को रिप्रेजेंट भी किया है। उन्होंने पहले मिस इंडिया टूरिज्म इंटरनेशनल और मिस टूरिज्म इंटरनेशनल 2008 का खिताब जीता था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story