×

Mannara Chopra के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, शूटिंग के लिए रवाना हुईं एक्ट्रेस

Mannara Chopra: मनारा चोपड़ा अपने आने वाले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने के लिए रवाना हो चुकीं हैं, इसकी जानकारी अभिनेत्री ने खुद अपने चाहने वालों के साथ साझा किया है।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Feb 2024 1:36 PM GMT
Mannara Chopra
X

Mannara Chopra (Photo- Social Media)

Mannara Chopra: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो "बिग बॉस 17" का हिस्सा बनकर पूरे देश में अपनी पहचान बना चुकीं अभिनेत्री मनारा चोपड़ा के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। जहां एक तरफ बिग बॉस के बाकी कंटेस्टेंट्स घर से निकले बाहर आने के बाद पार्टी करने में बिजी हैं, वहीं अभिनेत्री मनारा चोपड़ा उड़ान भर चुकीं हैं। नहीं समझे? दरअसल मनारा चोपड़ा अपने आने वाले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने के लिए रवाना हो चुकीं हैं, इसकी जानकारी अभिनेत्री ने खुद अपने चाहने वालों के साथ साझा किया है।

बिग बॉस से निकलते ही मनारा चोपड़ा के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

अभिनेत्री मनारा चोपड़ा ने "बिग बॉस" का हिस्सा बनकर खूब सुर्खियां बटोरीं। "बिग बॉस" को ऑफ एयर हुए इतने दिन हों चुके हैं, लेकिन अभी भी इसके कंटेस्टेंट्स लगातार लाइमलाइट में बनें हुए हैं। इसी बीच मनारा चोपड़ा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर जानकारी देते नजर आ रहीं हैं।


मनारा चोपड़ा के सामने आए वीडियो की बात करें तो उसमें अभिनेत्री साल 2024 की अपनी पहली फ्लाइट पकड़ने के लिए तैयार दिख रहीं हैं। वीडियो में मनारा चोपड़ा कह रहीं हैं, "2024 की मेरी पहली फ्लाइट है, वो भी वर्क ट्रिप, बिग बॉस के बाद। मैं बहुत खुश हूं, कृपया मुझे मेरी नई जर्नी के लिए अपना आशीर्वाद दें। मैं अपने पहले काम के लिए जा रहीं हूं और मुझे आप सबकी दुआएं और बेस्ट विशेज चाहिए। लगता है अब बिग बॉस के बाद, जिंदगी दोबारा अपनी पटरी पर वापस आ गई है।" मनारा चोपड़ा ने ये खुलासा तो कर दिया कि वह अपने नए प्रोजेक्ट के सिलसिले में जा रहीं हैं, लेकिन उन्होंने अपने प्रोजेक्ट को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी है।

बिग बॉस के घर में मुनव्वर को दिल दें बैंठी थीं मनारा चोपड़ा

मनारा चोपड़ा ने बिग बॉस में अपनी धांसू एंट्री की थी, शुरुआत में तो किसी को नहीं लगा था कि एक्ट्रेस टॉप 5 में अपनी जगह बना पाएंगी, लेकिन उन्होंने सिर्फ टॉप 5 में ही नहीं, बल्कि टॉप 3 में भी अपनी जगह बनाई थी, हालांकि वह टॉप 2 में नहीं पहुंच पाईं। मनारा चोपड़ा ने भले ही बिग बॉस की ट्रॉफी नहीं जीती, लेकिन उन्होंने देशवासियों का दिल जरूर जीता। जब वह घर में थीं तो मुनव्वर संग उनकी बढ़ती नजदीकियों को लेकर कई सवाल भी खड़े हुए थे, सिर्फ दर्शकों को ही नहीं, बल्कि मनारा चोपड़ा का मुनव्वर संग व्यवहार देख सभी को यही लगने लगा कि वह मुनव्वर को पसंद करती हैं, लेकिन फिर जब भी मनारा से मुनव्वर को लेकर सवाल किया जाता तो एक्ट्रेस साफ-साफ मना कर देतीं थीं कि वह मुनव्वर से प्यार नहीं करती। मनारा चोपड़ा ने मुनव्वर फारूकी संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोरी हीं थीं, साथ ही अंकिता लोखंडे और उनकी लड़ाई भी खूब फेमस हुई थी। अंकिता लोखंडे और मनारा चोपड़ा का रिश्ता अंत तक नहीं सुधरा था, घर से बाहर निकलने के बाद भी लगता है कि इनके रिश्ते में कड़वाहट ही रह गई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story