Bigg Boss 17: सच हैं आयशा खान के मुनव्वर फारुकी पर लगाए गए सभी इल्ज़ाम?

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' इन दिनों मुनव्वर फारुकी के कारण चर्चा में आ गया है। शो में मुनव्वर फारुकी पर्दाफाश होता दिख रहा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 Dec 2023 9:29 AM GMT
Bigg Boss 17: सच हैं आयशा खान के मुनव्वर फारुकी पर लगाए गए सभी इल्ज़ाम?
X

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' इन दिनों काफी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। वीकेंड के वार के बाद घर में एक बार फिर अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा के बीच जमकर लड़ाई हुई और वही लड़ाई बढ़ते हुए नील भट्ट और विक्की जैन तक पहुंच गई। दूसरी ओर शो में मुनव्वर फारुकी के सभी राज उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड ने खोलकर रख दिए हैं। जी हां...आयशा ने घर में आते ही सबसे पहले मुनव्वर फारुकी पर कई इल्ज़ाम लगाए जिसके बाद मुनव्वर भी फूट-फूटकर रोने लगे।

आयशा खान ने किया मुनव्वर को एक्सपोज

आयशा खान ने पूरी तरह से शो में मुनव्वर को नेशनल टीवी पर एक्सपोज कर दिया है। आयशा ने बताया है कि मुनव्वर एक टाइम पर उन्हें और नालिजा का डेट कर रहे थे, लेकिन शो में आने से पहले ही उनका नाजिला से ब्रेकअप हो गया था। इस बात को मुनव्वर ने शो में छिपा कर रखा। अब आयशा खान के इतने आरोपों के बाद मुनव्वर पूरी तरह टूट गए हैं।

आयशा खान ने लगाए मुनव्वर पर आरोप

इससे पहले, जो प्रोमो वीडियो सामने आया था उसमें आयशा ने कुछ शॉकिंग दावे किए थे और कहा था कि मुनव्वर फारुकी के साथ उनका "इतिहास" है। प्रोमो में आयशा कहती हैं- “आप सभी मुझे आयशा खान के नाम से जानते हैं। शो में एक कंटेस्टेंट हैं मुनव्वर फारुकी। मेरा उनके साथ एक पास्ट है। मैं बस इतना चाहती हूं कि आप सब ये जान लें कि वो जो दिखा रहा है, वैसा वो बिल्कुल नहीं है। मुझे नहीं पता, शो में वह कह रहे हैं कि वह कमिटेड हैं, लेकिन शो में एंट्री करने से पहले उन्होंने मुझसे कहा था- ''मैं तुमसे प्यार करता हूं, मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं।'' हर लड़की से कॉन्टेक्ट करने का उनका यही तरीका रहा है। मैं उनसे माफी चाहती हूं, यही एक मेन वजह है कि मैं शो में क्यों जा रही हूं।''

फूट-फूटकर रोए मुनव्वर फारुकी

मेकर्स ने शो का नया प्रोमो वीडियो रिलीज किया है, जिसमें मुनव्वर फूट-फूटकर रोते नजर आ रहे हैं। मुनव्वर को अंकिता, समर्थ और मन्नारा संभालते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, मुनव्वर रोते हुए कहते सुनाई दे रहे हैं कि- 'क्या करूं में अगर मैंने किसी एक का भी दिल तोड़ दिया है तो...मुझसे नहीं हो रहा है...दरवाजा खोल दे मैं जाना चाहता हूं।' अब इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और मुनव्वर को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'सिम्पथी कार्ड ऑन।' दूसरे यूजर ने लिखा- 'कर्मा तो मिलता ही है अभिषेक के बारे में बैक बिचिंग करो और उसको गलत बोलो। मैंने तो पहले ही कहा था कर्मा जल्दी मिलेगा।'

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story