मुनव्वर फारुकी को किया जा रहा है ब्लैकमेल? हुआ बहुत बड़ा खुलासा

Bigg Boss 17: इन दिनों 'बिग बॉस 17' में मुनव्वर फारुकी पर कई गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। इन सब के बीच एक बार फिर मुनव्वर को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है, जो सभी के होश उड़ा देगा।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 14 Jan 2024 6:57 AM GMT
मुनव्वर फारुकी को किया जा रहा है ब्लैकमेल? हुआ बहुत बड़ा खुलासा
X

Bigg Boss 17: इन दिनों 'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी काफी चर्चा में है। शो में शुरुआत से ही उनका गेम काफी अच्छा चल रहा है, लेकिन आयशा खान के शो में आने के बाद से मुनव्वर फारुकी का गेम थोड़ा खराब होता दिख रहा है। शो में आते ही आयशा खान ने मुनव्वर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। हालांकि, बीच में दोनों के बीच सब ठीक हो गया था, लेकिन हाल ही में एक बार फिर आयशा खान ने मुनव्वर को लेकर कई खुलासे किए जिसके बाद अब मुनव्वर से सपोर्ट में उनकी दोस्त और 'लॉकअप' की एक्स-कंटेस्टेंट रहीं आजमा फलाह उतरी हैं, उन्होंने आयशा के खिलाफ जमकर जहर उगला है।

आयशा-मुनव्वर को कर रही हैं ब्लैकमेल

दरअसल, आजमा फलाह ने पहले फैंस को सोशल मीडिया पर जानकारी दी की वह मुनव्वर और आयशा के मामले में एक वीडियो शेयर करेंगी। इस पोस्ट पर भी आजमा ने आयशा के लिए भला बुरा लिखा था। इसके साथ उन्होंने मेंशन किया था कि आयशा मुनव्वर को ब्लैकमेल कर रही हैं। वहीं, जो वीडियो आजमा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, उसमें वो कह रही है- “मुनव्वर को बिग बॉस के घर में बहुत ज्यादा ब्लैकमेल किया जा रहा है। बिग बॉस भी अब सोच रहे होंगे कि ये कौन सी नीच औरत को हमने शो में डाल दिया। आयशा जैसी लड़की जिंदगी भर नाच-नाच कर इतने बड़े शो में नहीं पहुंच पाती। इसको मिल गया एक सेलिब्रिटी बकरा, इसको इसने बकरा बनाया शो में घुसने के लिए और अब ये पूरी स्टोरी बता रही है। कौन से जमाने में इसका। मुझे किस तरीके से इस्तेमाल किया गया। क्या हुआ, ये एक लड़की होकर एक लड़की बोल रही है आप लोग ऐसा बोलोगे। लेकिन नहीं, ये खुद बता रही है। इसको किस तरीके से यूज किया गया और किस लिए यूज किया गया। ये एक फैमिली शो है और ये सब चीजें अब बंद होनी चाहिए।”

मुनव्वर के साथ हो रहा है गलत- आजमा फलाह

आजमा ने आगे कहा- ”ये इसको वुमनाइजर दिखाना चाह रही है, वो वुमनाइजर नहीं है मैं रही हूं उसके साथ। इस तरह की लड़कियां खुद उसके पीछे पड़ी रहती हैं, क्योंकि मुनव्वर फेमस है, इन सब को फेम चाहिए। इसका मतलब ये नहीं है कि मुनव्वर गलत इंसान है। मुनव्वर के साथ ये सब बंद होना चाहिए, ये उनकी मेंटल हेल्थ के लिए सही नहीं है।''

मुनव्वर हो रहे हैं सोशल मीडिया पर ट्रोल

बता दें कि जब से आयशा खान ने मुनव्वर पर आरोप लगाए हैं, उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। वहीं, फैमिली वीक के दौरान जब समर्थ जुरैल के पापा घर में आए थे, तो उन्होंने ने भी मुनव्वर का मजाक बनाया था। खैर, अब आयशा खान ने मुनव्वर पर जो आरोप लगाए हैं, वो कितने सच हैं और कितने झूठ ये तो वक्त ही बताएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story