Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने किया अपनी एक्स वाइफ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने पहले भी कई बार 'बिग बॉस 17' के घर में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासे किए हैं और अब एक बार फिर उन्होंने एक चौंका देने वाला खुलासा किया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 12 Dec 2023 5:34 AM GMT
Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने किया अपनी एक्स वाइफ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा
X

Bigg Boss 17: सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' इन दिनों दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है। शो में अक्सर कई कंटेस्टेंट्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात करते नजर आते हैं। खासकर मुनव्वर फारुकी ज्यादातर अपनी निजी जिंदगी के राज शो में खोलते नजर आए हैं और अब एक बार फिर उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक चौंका देने वाला खुलासा किया है। जी हां...बीते एपिसोड में मुनव्वर ने ऐश्वर्या, मन्नारा और अरुण के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर की, जिसमें उन्होंने अपने स्ट्रगल और अपनी टूटी शादी को लेकर कई खुलासे किए।

मुनव्वर को याद आए उनके स्ट्रगल भरे दिन

शो में ऐश्वर्या, मन्नारा और अरुण से बात करते हुए मुनव्वर ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया और कहा- "मैं उस वक्त 14 साल का था, जब मेरी मां इस दुनिया से चली गई थी। मेरी मां की डेथ के 10 दिन बाद ही मेरा बर्थडे था। अब मां नही थीं तो मेरी चाची ने कहा कि यहां रहने का कोई मतलब नहीं है फिर वो मुझे और मेरे पापा को मुंबई ले आईं। यहां आने के बाद मुझे भेंडी बाजार की एक बर्तन की दुकान में काम मिल गया। उस वक्त मुझे 60 रुपए मिलते थे मैं वो पाकर बहुत खुश था।"

एक्स वाइफ को लेकर मुनव्वर ने की बात

इसके बाद ऐश्वर्या ने मुनव्वर से पूछा कि तुम्हारी शादी कैसे हुई थी? तो इसके जवाब में मुनव्वर ने कहा- "उसने (एक्स वाइफ) ने शादी कर ली थी और इस बारे में मुझे कुछ जानकारी ही नहीं थी। मुझे 10-15 दिन बाद इस बारे में पता चला था, जब मैंने उसके घर पर फोन किया तब उसके पिता ने मुझे बताया कि हां उसने शादी कर ली है और दूसरे शहर शिफ्ट हो गई है।" इसके बाद ऐश्वर्या ने पूछा कि क्या उसे अपने बेटे की याद नहीं आती? तो मुनव्वर ने बताया- "उसे हमारे बच्चे से कोई लगाव नहीं है उसके लिए कोई फीलिंग्स नहीं है।"

बता दें कि इससे पहले भी मुनव्वर अपनी जिंदगी के कई राज शो में खोल चुके हैं। हालांकि, जब भी उनसे उनकी शादी के बारे में पूछा जाता है, तो वह उस बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं। इससे पहले भी जब उनसे उनकी पत्नी के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था कि वह अपनी शादी के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं, क्योंकि चीजें कुछ ठीक नहीं थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story