Bigg Boss 17: इस कंटेस्टेंट की मां ने किया था सुसाइड, हुआ शॉकिंग खुलासा

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस' के हर सीजन में कोई न कोई कंटेस्टेंट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे करता है। 17वें सीजन में भी ऐसा ही कुछ हुआ है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 2 Dec 2023 9:18 AM GMT
Bigg Boss 17: इस कंटेस्टेंट की मां ने किया था सुसाइड, हुआ शॉकिंग खुलासा
X

Bigg Boss 17: कलर्स टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' इन दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। शो में कंटेस्टेंट्स आए दिन किसी न किसी बात को लेकर आपस में बहस करते नजर आते हैं, तो वहीं कभी कोई कंटेस्टेंट अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े खुलासे करता दिखाई देता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जहां घर में मौजूद एक कंटेस्टेंट ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। दरअसल, हम बात कर रहे हैं मुनव्वर फारुकी की, जो आए दिन शो में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें करते नजर आते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी मां से जुड़ा एक खुलासा किया है।

मुनव्वर की मां ने किया था सुसाइड

दरअसल, इस बार मुनव्वर ने अपनी मां को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया है, जिसे सुन दर्शकों के साथ-साथ घरवालों के भी होश उड़ गए हैं। हुआ यूं कि बीते एपिसोड में गार्डन एरिया में रिंकू, ऐश्वर्या-नील और मुनव्वर साथ बैठे होते हैं। इस बीच मुनव्वर कहते हैं कि हम लोग बचपन में एक रोटी और एक दाल रोज खाते हैं। उस टाइम वो अच्छी भी लगती थी। इसके बाद रिंकू मुनव्वर से पूछती हैं कि तुम्हारी मां की डेथ कब हुई थी? इस पर मुनव्वर कहते हैं- "मैं 13 साल का था, तब मेरी मां चल बसी थीं। मेरी मां ने सुसाइड किया था, उन्होंने एसिड पी लिया था।"

मुनव्वर की मां ने क्यों किया था सुसाइड?

इस पर ऐश्वर्या मुनव्वर से पूछती हैं कि क्यों किया था उन्होंने ऐसा? इस पर मुनव्वर बताते हैं- ''उस समय बहुत सारी दिक्कतें थी। मेरे पिता के साथ उनका रिश्ता ठीक नहीं चल रहा था। बहुत सारा कर्जा हो गया था और बहुत सी चीजें थी।'' इतना कहकर मुनव्वर थोड़े इमोशनल हो जाते है और कहते हैं कि फिर कभी इसके बारे में बात करेंगे और वहां से चले जाते हैं।


शादीशुदा हैं मुनव्वर फारुकी

बता दें कि इससे पहले भी मुनव्वर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे कर चुके हैं। हाल ही में मुनव्वर ने अपनी पत्नी से तलाक, अपने बच्चा और गर्लफ्रेंड के बारे में चुप्पी तोड़ी थी। दरअसल, हुआ यूं था कि काफी समय से मुनव्वर और मन्नारा के रिश्ते पर सवाल उठ रहे थे। इसके चलते मुनव्वर ने मन्नारा से थोड़ी दूरी बना ली थी और वह बाकी घरवालों के साथ बातचीत कर रहे थे, लेकिन बात में जब दोनों की बातचीत हुए थी, तो मुनव्वर ने मन्नारा से अपनी टूटी शादी के बारे में बात की थी।


मन्नारा को मुनव्वर ने बताया था कि वह शादीशुदा थे। उन्होंने साल 2017 में एक लड़की से शादी की थी, लेकिन उनका रिश्ता नहीं चला और साल 2020 में वे अलग हो गए। उनका एक पांच साल का बेटा भी है, जो अब उनके साथ रहता है। मुनव्वर ने बताया कि उनकी एक्स वाइफ की दूसरी शादी हो गई है और अब उनका बेटा हमेशा के लिए उनके पास आ गया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story