×

Bigg Boss 17: आयशा के बाद मुनव्वर का झूठ सुन भड़की एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशाी, कह दी बड़ी बात

Bigg Boss 17: बीते एपिसोड में आयशा ने फिर मुनव्वर के बारे में बेहद ही शॉकिंग बातें बताई, जिसके बाद मुनव्वर ने खुद को सही साबित करते हुए अपनी एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला पर ही सारे इल्जाम डाल दिए |

Shivani Tiwari
Published on: 11 Jan 2024 10:15 AM GMT
Bigg Boss 17: आयशा के बाद मुनव्वर का झूठ सुन भड़की एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशाी, कह दी बड़ी बात
X

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में इन दिनों जबरदस्त हंगामा मचा हुआ है। मुनव्वर फारूकी और आयशा खान ने अपनी निजी में हुई उथल पुथल को भी नेशनल टेलीविजन पर सबके सामने खोलकर रख दिया है। दोनों एक-दूसरे की धज्जियां उड़ाने में लगे हुए हैं। आयशा खान ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री की थी, तभी उन्होंने मुनव्वर को लेकर शॉकिंग खुलासा किया था और अब इतने दिनों से मामला शांत होने के बाद, बीते एपिसोड में आयशा ने फिर मुनव्वर के बारे में बेहद ही शॉकिंग बातें बताई, जिसके बाद मुनव्वर ने खुद को सही साबित करते हुए अपनी एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला पर ही सारे इल्जाम डाल दिए, वहीं अब नाजिला सीताशाी ने मुनव्वर के इन आरोपों को जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है, जो वायरल हो गया है।

आयशा खान ने खोली मुनव्वर की पोल

बीते दिन बिग बॉस के घर में आयशा खान का एक अलग ही रूप देखने को मिला, उन्होंने मुनव्वर फारूकी पर अपनी भड़ास निकालते हुए कई हैरान कर देने वाले राज खोले। आयशा ने बताया कि मुनव्वर ने घर में आने से पहले एक जानी-मानी इनफ्लुएंसर को रिश्ता भेजकर आया है, यही नहीं, कई और गंभीर इल्जाम आयशा ने मुनव्वर पर लगाए। वहीं जब पूरे घरवालों के सामने आयशा और मुनव्वर एक-दूसरे के साथ बात कर रहें होते हैं तो मुनव्वर अपनी सफाई देते हुए सारी गलती नाजिला की गिना देते हैं। मुनव्वर की बात सुन एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला से रहा नहीं जाता और वह आधी रात में ही बिना नाम लिए अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक पोस्ट शेयर करती हैं, जो की अब पूरे इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। नाजिला के इस पोस्ट को लोग मुनव्वर से जोड़कर देख रहें हैं।


नाजिला ने मुनव्वर को बताया झूठा

मुनव्वर फारूकी ने जब घरवालों से बताया कि नाजिला ने उन्हें चीट किया था, उसके जवाब में नाजिला ने मुनव्वर को झूठा कहा है। नाजिला ने आधी रात में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिना नाम लिए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, "ये बहुत ही शर्म की बात है कि लोग अपने बचाव के लिए झूठ बोलते हैं।" नाजिला के इस पोस्ट को देख मिनटों में समझ गए कि नाजिला ने मुनव्वर के लिए ही ये पोस्ट शेयर किया है, क्योंकि वह खुद को लोगों की नजरों में अच्छा साबित करने के लिए, नाजिला को नीचे गिराने की कोशिश कर रहें हैं।


नाजिला को लेकर मुनव्वर ने कही थी ये बात

आयशा खान ने जब मुनव्वर पर कई गंभीर आरोप लगाए तो मुनव्वर ने घरवालों के सामने अपनी सफाई में कहा कि नाजिला मेरे बेटे को अपनाना नहीं चाहती थी, वो उसे बोर्डिंग स्कूल भेजना चाहती थी, मैं लाइफ में सेटल होना चाहता था, इस वजह से मैं उस लड़की के पास रिश्ता भेजकर आया था। इसी के साथ ही मुनव्वर ने कई और इल्जाम नाजिला पर लगा दिए थे, हालांकि नाजिला चुप नहीं बैठी, और उन्होंने तुरंत ही पोस्ट शेयर कर मुनव्वर को ही झूठा बतला दिया।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story