×

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में भिड़े दो दोस्त, क्या खत्म हो जाएगी दोस्ती?

Bigg Boss 17 : मेकर्स ने वीकेंड के वॉर वाले एपिसोड का एक नया प्रोमो जारी कर दिया है, जिसमें बिग बॉस के दो कंटेस्टेंट के बीच बेहद ही गंदी वाली लड़ाई देखने को मिल रही है।

Shivani
Report Shivani
Published on: 15 Dec 2023 2:52 PM GMT
Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में भिड़े दो दोस्त, क्या खत्म हो जाएगी दोस्ती?
X

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस 17 का ये हफ्ता बेहद इंट्रेस्टिंग रहा। इस हफ्ते बिग बॉस के घर में कई इंट्रेस्टिंग ट्विस्ट देखने को मिले, जैसा कि बिग बॉस को उसका पहला कैप्टन मिला। इसी बीच अब मेकर्स ने वीकेंड के वॉर वाले एपिसोड का एक नया प्रोमो जारी कर दिया है, जिसमें बिग बॉस के दो कंटेस्टेंट के बीच बेहद ही गंदी वाली लड़ाई देखने को मिल रही है।

अंकिता और मुनव्वर के बीच हुई गंदी बहस

बिग बॉस का घर एक ऐसा घर है, जहां कब दोस्त दुश्मन बन जाते हैं और दुश्मन दोस्त बन जाते हैं, कुछ पता ही नहीं चलता। अब आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलेगा। जी हां! लेटेस्ट प्रोमो को देख तो यही लग रहा है कि मुनव्वर फारूकी और अंकिता लोखंडे की दोस्ती टूटने वाली है। प्रोमो वीडियो में दोनों के बीच बहसबाजी होती दिख रही है।


यहां देखिए बिग बॉस का नया प्रोमो

"बिग बॉस 17" का नया प्रोमो कलर्स चैनल के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पेज पर साझा किया गया है। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि टास्क चल रहा है, जिसके दौरान मुनव्वर फारूकी अंकिता लोखंडे को बुलाते हैं। अंकिता आती हैं और उसके बाद मुनव्वर अभिनेत्री के बारे में कहते हैं कि, अंकिता जी इंसान का सबसे बड़ा घमंड यही है कि मुझमें किसी भी चीज का घमंड नहीं है। हमें इनका एक बॉसी वाला एटीट्यूड देखने को मिल रहा हैं। मुनव्वर की ये बात सुन अंकिता भी बौखला जाती हैं और कहती हैं कि आप भी अच्छाई की मूरत बनकर घूम रहें हैं लोगों के सामने। अब आपको अपना रियल साइड दिखाना चाहिए।

सलमान खान लगाएंगे मुनव्वर फारूकी की क्लास

बिग बॉस लवर्स आज के एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, क्योंकि आज वीकेंड का वॉर है, यानी कि सलमान खान कंटेस्टेंट की क्लास लगाने वाले हैं। बिग बॉस का एक और प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान मुनव्वर फारूकी को फटकार लगाते दिखाई दे रहें हैं। सलमान खान मुनव्वर के गेम को ठंडा बता रहें हैं और साथ ही यह भी कह रहें हैं कि यदि वह शो से निकल भी जाते हैं तो इसका असर शो पर बिल्कुल भी नहीं पड़ेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story