×

Big Boss 17 : बिग बॉस ने बंद किए तीनों मोहल्ले, अब चौक में रहेंगे घर वाले, मेकर्स ने चली तगड़ी चाल

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17, 7 हफ्तों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में ट्विस्ट तो आ रहे हैं लेकिन घर वाले फ्रंट फुट पर नहीं खेल रहे हैं। यही वजह है कि अब इन लोगों के लिए मेकर्स ने नई चाल चली है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 4 Dec 2023 6:10 AM GMT
big boss 17
X

big boss 17

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 इन दिनों दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। एक ऐसा शो है जिसमें कभी भी कोई भी ट्विस्ट आ जाता है। यहां कई बार बने बनाए रिश्ते भी पल भर में बिगड़ जाते हैं और शुरुआत से चली आ रही दुश्मनी भी दोस्ती में बदल जाती है। मेकर्स दर्शकों की दिलचस्पी शो में बनाए रखने के लिए कोई ना कोई कोशिश करते हुए दिखाई देते हैं। कई बार ऐसे ट्विस्ट आ जाते हैं जो कंटेस्टेंट को किसी बिजली के झटके की तरह लगते हैं। इस बार बिग बॉस के घर में तीन मोहल्ले बनाए गए हैं। जिनका नाम दिल, दिमाग और दम रखा गया है। अब मेकर्स एक नया ट्विस्ट लाने वाले हैं और देखते ही देखते इन मोहल्ले को बंद कर दिया जाएगा इसके बाद घर में जबरदस्त तरीके से हंगामा मच जाएगा और कंटेस्टेंट सोच में पड़ जाएंगे कि आखिरकार क्या होने के वाला है।

बंद होंगे मोहल्ले

बिग बॉस सीजन 17 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें घर का माहौल बदलता हुआ दिखाई दे रहा है। बताया जाएगा कि अचानक से ही सारे घर की लाइट बंद चालू होने लगेगी। उसके बाद बिग बॉस अनाउंसमेंट करेंगे और सभी घरवालों से उनका कमरा खाली करने को बोलेंगे। कंटेस्टेंट को अपना सामान खाली करने के लिए थोड़ा समय दिया जाएगा। इसके बाद सभी चौक में बैठे होते हैं तभी बिग बॉस कहते हैं कि यह पूरा मोहल्ला एक रूम में फंस चुका है और आप सभी ने मुखौटा पहन रखा है। अब आप सभी मोहल्ले के चौक में शिफ्ट हो गए हैं। यहां पर ही रहिए और यहीं पर आपको सोना है।



फ्रंट फुट पर नहीं हो रहा खेल

बता दें कि बिग बॉस सीजन 17 को शुरू हुए 7 हफ्ते बीत चुके हैं और घर में अभी भी 14 कंटेस्टेंट बाकी है। यहां कई सारे बड़े टीवी स्टार हैं और कुछ फेमस यूट्यूबर भी हैं। इतने सारे चर्च चेहरे होने के बावजूद भी कोई भी फ्रंट फुट पर जाकर अपना गेम नहीं खेल रहा है। यहां पर सभी को एक दूसरे की पीठ के पीछे बात करते हुए देखा जाता है। किसकी किसके साथ दोस्ती है और कौन किसका दुश्मन है यह समझ पाना भी मुश्किल हो रहा है। करण जौहर और सलमान खान दोनों ही वीकेंड के वार पर आकर घर वालों को एक दूसरे के असली चेहरे दिखा चुके हैं लेकिन उसका भी घर वालों पर कोई असर नहीं हो रहा है। यही कारण है कि अब बिग बॉस ने इन सभी को एक साथ बैठा दिया है ताकि ये एक दूसरे को अच्छी तरह से जान सके। अब मेकर्स का यह कदम शो में क्या बदलाव लेकर आता है यह देखने वाली बात होगी।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story