Bigg Boss 17: ये वीकेंड का वॉर होगा बेहद खास, सलमान-कैटरीना की मस्ती देख लोट-पोट हो जायेंगे आप

Bigg Boss 17: बिग बॉस लवर्स को इस वीकेंड के वॉर पर एक शानदार सरप्राइज़ मिलने वाला है, जी हां! तो चलिए बिना देर किए आपको बताते हैं कि आखिरकार दर्शकों को इस हफ्ते कौन सा सरप्राइज मिलने वाला है।

Shivani Tiwari
Published on: 9 Nov 2023 10:21 AM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' को शुरू हुए एक महीने होने वाले हैं और घर में कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त लड़ाई झड़गा देखने को मिल रहा है। कहीं कपल के बीच तकरार हो रही है तो कहीं कंटेस्टेंट्स आपस में ही एक-दूसरे से भिड़ गए हैं, यही नहीं घर में लव एंगल भी क्रिएट करने की कोशिश की जा रही है। बिग बॉस के घर में मचे धमाल के बीच अब बिग बॉस लवर्स को इस वीकेंड के वॉर पर एक शानदार सरप्राइज़ मिलने वाला है, जी हां! तो चलिए बिना देर किए आपको बताते हैं कि आखिरकार दर्शकों को इस हफ्ते कौन सा सरप्राइज मिलने वाला है।

ये वीकेंड का वॉर होगा खास

बिग बॉस दर्शको द्वारा बेहद पसंद इसलिए किया जाता है क्योंकि सलमान खान इस शो को होस्ट करते हैं। हर शुक्रवार और शनिवार की रात सलमान खान कंटेस्टेंट्स की खूब क्लास लगाते हैं। वीकेंड के वॉर वाले एपिसोड की दर्शक बड़ी की उत्सुकता से इंतजार करते हैं, क्योंकि इस दिन सलमान खान कंटेस्टेंट्स को फटकार तो लगाते ही हैं, साथ ही इस दिन कोई ना कोई फेमस चेहरा शो में अपने आने वाले प्रोजेक्ट को प्रमोट करने पहुंचता है, जिसकी वजह से एपिसोड और भी मजेदार होता है। वहीं अब इस बार वीकेंड के वॉर पर भी घर में जबरदस्त धमाल मचने वाला है, क्योंकि इस वीकेंड पर बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री आ रहीं हैं, जो अपनी हॉटनेस से तहलका मचा देंगी।


"टाइगर 3" को प्रमोट करने बिग बॉस हाउस पहुंचीं कैटरीना कैफ

अभिनेत्री कैटरीना कैफ इस वीकेंड के वॉर पर सलमान खान संग स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। जी हां! इस वीकेंड के वॉर का नया प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ बिग बॉस के घर में एकसाथ कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आ रहे हैं। कैटरीना कैफ बिग बॉस हाउस में अपनी आने वाली फिल्म "टाइगर 3" को प्रमोट करने पहुंचीं हैं, ऐसे में दर्शक इस एपिसोड के लिए बेहद ही एक्साइटेड दिख रहे हैं। सिर्फ कैटरीना कैफ ही नहीं बल्कि कॉमेडी का डोज लेकर बिग बॉस के घर में मशहूर कॉमेडियन कपिल भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया भी एंट्री करेंगे ।


दिवाली के दिन रिलीज हो रही है "टाइगर 3"

सलमान खान और कैटरीना कैफ की "टाइगर 3" दिवाली के दिन यानी कि 12 नवंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में सलमान खान और इमरान हाशमी के बीच कांटे की टक्कर होने जा रही है, विलेन के किरदार में इमरान हाशमी को देखने के लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं। खबरें हैं कि फिल्म में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का कैमियो भी होगा। मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को आप 12 नवंबर से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story