×

Bigg Boss 17: मुनव्वर ने किया विक्की जैन को रोस्ट, अंकिता के चेहरे का उड़ा रंग

Bigg Boss 17: बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें मुनव्वर अंकिता लोखंडे के सामने ही विक्की जैन का मजाक उड़ाते नजर आ रहें हैं। जी हां! आइए आपको भी दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 19 Jan 2024 10:12 AM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 तेजी से फिनाले की ओर बढ़ रहा है, दर्शकों ने अब उल्टी गिनती गिनना शुरू कर दिया है। 28 जनवरी को बिग बॉस का फिनाले होने वाला है और दर्शक यह जानने के लिए बेताब हैं कि आखिरकार इस सीजन की ट्रॉफी कौन लिफ्ट करने वाला है। वोटिंग ट्रेंड के हिसाब से अभिषेक कुमार या फिर मुनव्वर के बीच में से कोई एक बिग बॉस के 17वें सीजन का विनर बन सकता है। हालांकि इन सबके बीच इन दिनों बिग बॉस के घर में बहुत ही गरमा गरमी मची हुई है, वहीं अब बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें मुनव्वर अंकिता लोखंडे के सामने ही विक्की जैन का मजाक उड़ाते नजर आ रहें हैं। जी हां! आइए आपको भी दिखाते हैं।

मुनव्वर फारूकी ने किया विक्की जैन को रोस्ट

बिग बॉस अपने अंतिम पड़ाव पर है और ऐसे में मेकर्स नया नया ट्विस्ट ला रहें हैं। अब आने वाले एपिसोड में बिग बॉस कंटेस्टेंट्स घर में आए ऑडियंस के सामने ही घरवालों को रोस्ट करते नजर आएंगे। जी हां! बिग बॉस के कई नए प्रोमो सामने आएं हैं, जिसमें मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे बारी-बारी कर घरवालों को रोस्ट कर रहें हैं। सबसे पहले यदि मुनव्वर फारूकी के सामने आए प्रोमो वीडियो की बात करें तो वह अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन को बुरी तरह रोस्ट करते दिख रहें हैं, जिसे सुन अंकिता लोखंडे का मुंह बन जाता है। दरअसल मुनव्वर विक्की को रोस्ट करते हुए कहते हैं, "झगड़े में विक्की भाई ने मुझसे बोला था, तेरे जैसे 200 लोग मेरे यहां काम पे हैं, लेकिन मैं यहां पर एक ही इंसान को जानता हूं, जो यहां पर बीवी के नाम से है।" मुनव्वर की ये बात सुन जहां लोग तालियां मार हंसने लग जाते हैं, वहीं अंकिता का मुंह बन जाता है। देखें प्रोमो -

अभिषेक ने ईशा का उड़ाया मजाक

अभिषेक कुमार का भी नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें वह मुनव्वर और ईशा को रोस्ट करते नजर आ रहें हैं। अभिषेक ईशा का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं, "ईशा कहती रहती हैं मैंने टीवी तोड़ा है, मैंने टीवी तोड़ा है, टीवी का तो पता नहीं, लेकिन मैंने ईशा का गुरूर जरूर तोड़ा है।"

अंकिता ने मुनव्वर को अपने निशाने पर लिया

मुनव्वर फारूकी ने विक्की जैन का मजाक उड़ाया था, तो ऐसे में भला अंकिता लोखंडे मुनव्वर को कैसे छोड़ती। उन्होंने मौका मिलते ही मुनव्वर को रोस्ट किया, और साथ ही अपने और विक्की के रिश्ते पर भी थोड़ी बहुत बात की।

घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं ये कंटेस्टेंट्स

बताते चलें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय और आयशा खान नॉमिनेट हैं, वहीं मनारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार और अरुण शेट्टी बिग बॉस के फिनाले वीक में पहुंच चुके हैं। वोटिंग ट्रेंड की मानें तो नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से सबसे कम वोट आयशा खान को मिले हैं और वह घर से बाहर हो चुकीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story