Bigg Boss 17 Nominations: नॉमिनेट हुए घर के ये सदस्य, बदले गए घरवालों के मकान

Bigg Boss 17 Nominations: 'बिग बॉस 17' में आज बिग बॉस ने सभी घरवालों के मकान बदल दिए हैं और इसी के साथ दूसरे हफ्ते की नोमिनेशन प्रकिया भी शुरू हो चुकी है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 Oct 2023 7:09 AM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 Nominations (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17 Nominations: सलमान खान मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' का पहला हफ्ता अब खत्म हो चुका है और अपने दूसरे हफ्ते में पहुंच गया है, जहां दूसरे हफ्ते के लिए नॉमिनेशन की प्रकिया भी शुरू हो चुकी है, लेकिन इस बीच घर में जहां कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच बॉन्ड देखने को मिला, तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच अनबन भी देखने को मिली है। आइए आपको बताते हैं इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए कौन-कौन नॉमिनेट हुआ है।

बिग बॉस ने बदले घरवालों के मकान

दरअसल, शो के दूसरे हफ्ते में बिग बॉस ने घरवालों के मकान को बदलने का फैसला किया है। शो में बिग बॉस मकान बदलने का कारण बताते हुए कहते हैं- ''आपकी मर्जी से तो दिल, दिमाग और दम से ये घर एक हफ्ते हमने चलते हुए देख लिया, लेकिन मेरी एक हफ्ते की ऑब्जर्वेशन के हिसाब से कुछ घरवालों के मकान बदलने जरूरी है। मेरे हिसाब से मन्नारा चोपड़ा के पास इतना तो दिमाग है कि वह अपनी होशियारी से इस घर को चला सकती है, इसीलिए मन्नारा को मकान नं. 2 में भेजते हैं। वहीं दिल वाले मकान में प्यार भरे कपल्स को अलग कैसे रख सकता हूं तो फिर अभिषेक को कैसे अलग रख सकता हूं, इसीलिए अभिषेक को दिल वाले मकान नं. 1 में भेजते हैं।''

घर के ये सदस्य हुए नॉमिनेट

घरवालों के मकान बदलने के साथ ही नॉमिनेशन की प्रकिया भी शुरू की गई, जहां बिग बॉस मुनव्वर से कहते हैं कि बताइए आज कौन-कौन इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट है, जिसके बाद मुनव्वर ने शायराना अंदाज में नील और ऐश्वर्या को नॉमिनेट किया। बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए खानजादी, नील और ऐश्वर्या, सोनिया, तहलका भाई और सना को नॉमिनेट किया गया है, जिसके बाद सना मुनव्वर से काफी नाराज दिखीं।


अभिषेक और ईशा में हुई भयंकर लड़ाई

इस बीच घर में अभिषेक और ईशा के बीच एक बार फिर बात बिगड़ती हुई नजर आई। अभिषेक ने ईशा को अपने पास बैठने के लिए कहा तो ईशा वहां से उठकर चली जाती हैं, इसके बाद अभिषेक उनके पीछे जाते हैं और जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं। अभिषेक कहते हैं- 'मुझे इस घर में किसी से फर्क नहीं पड़ता सिवाए तेरे अगर तू मेरे साथ अलग के बिहेव करेगी तो मेरा दिमाग खराब हो जाएगा।' हालांकि, इस बीच मुनव्वर अभिषेक का सपोर्ट करते नजर आते हैं।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story