×

Bigg Boss 17: सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट को दिखाया बाहर का रास्ता, घर में वापस आए अभिषेक

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर से इस हफ्ते हाथापाई के मामले में अभिषेक कुमार का पत्ता साफ होने की खबरें आईं थीं, लेकिन अब कहा जा रहा है कि अभिषेक कुमार की जगह समर्थ जुरेल का पत्ता कट चुका है।

Shivani Tiwari
Published on: 5 Jan 2024 1:57 PM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस 17 पिछले दो दिनों से कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रहा है। जब से घर में अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल के बीच हाथापाई हुई है, तभी से सबकी नजर इसी पर है कि बिग बॉस का इतना अहम नियम को तोड़ने पर अभिषेक कुमार को क्या सजा दी जाएगी। कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक कुमार को सजा देते हुए घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है, वहीं अब एक और बेहद शॉकिंग खबर सामने आ रहीं हैं, आइए आपको बताते हैं।

अभिषेक कुमार हुए घर से बेघर

बिग बॉस के मेकर्स द्वारा कलर्स चैनल के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर एक नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें अभिषेक कुमार घर से बेघर होते नजर आ रहें हैं। प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिग बॉस अंकिता लोखंडे से "थप्पड़ कांड" वाले मुद्दे पर अभिषेक कुमार को लेकर उनकी राय पूछते हैं, जिसपर अंकिता कहती हैं कि उन्हें लगता है कि अभिषेक कुमार को घर से बाहर जाना चाहिए, और फिर अभिषेक घर से आउट हो जातें हैं। यहां देखें प्रोमो -

सलमान खान लगाएंगे समर्थ और ईशा की क्लास

इस हफ्ते घर में इतना बड़ा बवाल हुआ है तो यकीनन सलमान खान घरवालों की जमकर क्लास लगाने वाले हैं, खासतौर पर इस हफ्ते सलमान खान ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल पर बरसने वाले हैं। वहीं अब जो शो को लेकर लेटेस्ट खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक सलमान खान, ईशा और समर्थ को डांट तो लगाते ही हैं, साथ ही एक ऐसा फैसला भी सुनाते हैं, जिसे सुन घरवालों के होश उड़ जायेंगे। जी हां! खबरें हैं कि सलमान खान चिंटू उर्फ समर्थ जुरेल को घर से बाहर करेंगे। अभिषेक कुमार को लगातार पोक करने की वजह से समर्थ का पत्ता शो से साफ होने वाला है।

सीक्रेट रूम में रहेंगे अभिषेक कुमार

बिग बॉस को लेकर खबरें यह भी हैं कि जब अंकिता लोखंडे अपना फैसला सुनाते हुए अभिषेक कुमार को घर से एविक्ट कर देंगी, तो अभिषेक अपने घर नहीं जायेंगे, बल्कि उन्हें सीक्रेट रूम में रखा जायेगा। फिर वीकेंड के वॉर पर सलमान खान के आने के बाद फैसला लिया जाएगा। सलमान खान बीबी हाउस से कंटेस्टेंट समर्थ को बाहर कर, अभिषेक को वापस घर में बुला लेंगे। अभिषेक कुमार के घर में वापस आने की खबर सुन फैंस के चेहरे खिल उठे हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story