Bigg Boss 17: ईशा-अभिषेक के बीच फिर हुई लड़ाई, मुनव्वर बना इन दोनों के टकरार की वजह

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच किसी न किसी बात को लेकर बहस देखने को मिलती है। अब घर में ईशा और अभिषेक के बीच तगड़ी लड़ाई हो गई है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 7 Dec 2023 7:36 AM GMT
Bigg Boss 17: ईशा-अभिषेक के बीच फिर हुई लड़ाई, मुनव्वर बना इन दोनों के टकरार की वजह
X

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के घर में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच किसी न किसी बात को लेकर बहस देखने को मिलती है। कभी टास्क को लेकर, तो कभी घर में राशन को लेकर बावल मचा रहता है। अभी हाल ही में घर में बिग बॉस ने इम्यूनिटी टास्क दिया, लेकिन ये टास्क इतना भी आसान नहीं था। अरुण और नील में से किसी एक को ‘इम्यूनिटी’ देने के इस टास्क के दौरान बाकी घरवालों का दो ग्रुप में बंटवारा किया गया था। अपनी टीम के सदस्य को इम्यूनिटी दिलाने के लिए सभी ने अपनी जान की बाजी लगा दी, लेकिन अब इस दौरान एक्स-कपल अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय के बीच बहुत बड़ा झगड़ा हो गया।

ईशा और अभिषेक के बीच हुई भयंकर लड़ाई

दरअसल, शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि खानजादी को रोकते हुए अभिषेक कुमार उन्हें ‘मुनव्वर की चमची’ कहेंगे, लेकिन तभी ईशा खानजादी-अभिषेक के बीच आ जाएंगी और कहेंगी कि अभिषेक जानबूझकर ये सब कर रहे हैं। ईशा की इन बातों को सुनकर अभिषेक उनके साथ बहस करने लगेंगे। इन दोनों के बीच की बहस इतनी बढ़ जाएगी कि ईशा अभिषेक को दो बार धक्का दे देंगी। ईशा का ये बर्ताव देख अभिषेक का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ जाएगा और वो ईशा को वार्निंग देंगे कि वो उनके साथ बदतमीजी ना करें।

ईशा ने की अभिषेक के साथ बदतमीजी

अब इस लड़ाई में ईशा अभिषेक को उल्टा जवाब तो देती ही हैं, लेकिन साथ ही वह उन्हें धक्का भी देती हैं। इस पर अभिषेक ईशा को वार्निंग देते हुए कहेंगे कि तुम मेरे साथ बदतमीजी नहीं कर सकती हो। इस पर ईशा कहेंगी कि बदतमीजी मैं नहीं कर रही हूं और तुम खुद बड़े बदतमीज हो। दोनों के बीच का झगड़ा इतना बढ़ जाएगा कि उन्हें रोकने के लिए घरवालों को बीच में आना पड़ेगा। समर्थ अभिषेक को रोककर एक कोने में लेकर जाएंगे, तो खानजादी-अंकिता ईशा को समझाने की कोशिश करेंगी।

क्या घर से बाहर हो जाएंगी ईशा?

हम सभी जानते हैं कि बिग बॉस के घर में हिंसा करने की अनुमति किसी को भी नहीं है। हाल ही में तहलका ने अभिषेक के साथ इसी तरह की बदतमीजी की थी। लड़ाई के दौरान तहलका ने अभिषेक का धक्का दिया था और उन्हें थप्पड़ मारने के लिए भी तैयार थे, जिस कारण वीकेंड के वार पर उन्हें घर से बाहर निकाल दिया गया था। अब यही काम ईशा ने अभिषेक के साथ किया है, तो क्या अब ईशा को भी घर से निकाल दिया जाएगा? या फिर बिग बॉस उन्हें आखिरी वॉर्निंग देकर छोड़ देंगे? ये तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story