Bigg Boss 17: सलमान खान ने खोला मुनव्वर फारुकी का सबसे बड़ा राज

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के अब तक के एपिसोड में यह पहली बार है, जब सलमान खान ने मुनव्वर फारुकी की जमकर क्लास लगाई है और इस दौरान सलमान खान ने मुनव्वर को लेकर एक चौंकाने वाली बात बताई है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 16 Dec 2023 5:02 AM GMT
Bigg Boss 17: सलमान खान ने खोला मुनव्वर फारुकी का सबसे बड़ा राज
X

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस' फैंस के लिए वीकेंड का वार बेहद स्पेशल होता है, क्योंकि इस एपिसोड में सलमान खान घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आते हैं। किसने पूरे हफ्ते सही किया और किसने गलत इसका हिसाब सलमान खान वीकेंड के वार पर करते हैं। इस बार का वीकेंड का वार भी काफी स्पेशल रहा, क्योंकि जहां सलमान खान कुछ मस्ती करते दिखाई दिए तो वहीं वो कुछ गुस्से में भी नजर आए और कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई और इस बार सलमान खान के निशाने पर मुनव्वर फारुकी थे। जी हां...यह पहली बार था, जब सलमान खान ने मुनव्वर की क्लास लगाई है।

अंकिता लोखंडे की हरकत पर भड़के सलमान खान

सबसे पहले तो सलमान खान ने अंकिता लोखंडे की क्लास लगाई। सलमान खान ने अंकिता से कहा- ''आखिर बाहर से वेलिडेशन की जरूरत ही क्या है? मैं कैसी दिख रही हूं? यह भी गलत है। इसका क्या मतलब है कि आप शो में कैसी दिख रही हैं।'' सलमान के सवाल के बाद अंकिता माफी मांगती है। अंकिता की बात पूरी होती भी नहीं कि सलमान बीच में कहते हैं- ''तो इसका क्या जवाब मिला था?'' जिस पर अंकिता कहती हैं, उन्हें याद नहीं। तब सलमान उन्हें याद दिलाते हैं- ''बिग बॉस के बाद आप बहुत बिजी होने वाले है, तो क्या आपके लुक्स के बारे में था?''

अंकिता लोखंडे लगातार अपनी गलती के लिए माफी मांगती हैं, लेकिन सलमान कहते हैं- ''शायद आपने सब गलत पिछले हफ्ते कह दिया है, आप बीमार थीं, आपका ट्रीटमेंट हो रहा था और फिर आप बाहर आईं और आपके बर्ताव में सबकुछ बदल गया। जिनके खिलाफ आप थीं, उन्हीं से आपने बात करना शुरू कर दिया।'' फिर अंकिता बीच में कहती हैं कि मनारा चोपड़ा उनके पास बात करने के लिए आई थीं, वह उनके पास नहीं गई थीं।

सलमान खान ने मुनव्वर को किया एक्सपोज

हाल ही में बिग बॉस के मेकर्स ने शो का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान खान मुनव्वर फारूकी की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं। सलमान पहले मुनव्वर से पूछते हैं- ''मुनव्वर, ठंडी चीज आपको कैसी लगती है?'' तो वह कहते हैं- 'नॉट इंट्रेस्टेड।' तो सलमान कहते हैं- ''इस घर में मुझे आप वो ठंडी चीज लग रहे हो। आपको ऐसा लगता है कि एक रियलिटी शो जीतने के बाद, इस शो की पूरी पकड़ है तो अगर आप में समझ है तो यार हमें भी समझा दो भाई। इस घर में आपकी दोस्ती हो या दुश्मनी हो। हर बात को अधूरा छोड़ देते हो। सच बात तो ये है मुनव्वर अगर कल को इस घर से निकल भी जाते हैं तो इस घर की स्टोरी पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।''


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story