Bigg Boss 17: सलमान ने दी नियम तोड़ने की सजा, शो से किया बाहर

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान ने जमकर कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 4 Nov 2023 2:49 AM GMT
Bigg Boss 17: सलमान ने दी नियम तोड़ने की सजा, शो से किया बाहर
X

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान का दम देखने को मिला है। सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स की पूरे हफ्ते की हरकतों पर जमकर क्लास लगाई है। सलमान ने पहले तो ईशा, अभिषेक और समर्थ को लव ट्रायएंगल के ड्रामा पर लताड़ा। सलमान ने ईशा से कहा कि उन्हें अटेंशन मिल रहा है, इसलिए वह ये सब कर रही हैं, ये पूरा मामला उन्हीं के इर्द-गिर्द है। साथ ही सलमान ने ईशा को नसीहत देते हुए कहा, कुछ तो अपनी प्राइवेट लाइफ को पर्सनल रखो।

घर से बाहर होंगे विक्की भईया?

बिग बॉस सीजन 17 वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान अब विक्की जैन को लताड़ते नजर आने वाले हैं। सलमान मुद्दा उठाते हुए कहते हैं कुछ लोग बाहर से पैक्ट बनाकर आते हैं और फिर बिना बात को घुमाए-फिराए विक्की जैन से बात करते हैं। विक्की जवाब में कहते हैं कि उन्होंने शो में आने से दो दिन पहले नील भट्ट से बात की थी। सलमान फिर अंकिता से पति विक्की जैन की हरकत के बारे में पूछते हैं।

अंकिता कहती हैं कि उन्हें बाद में पता लगा था। फिर सलमान, वकील और बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट सना रईस खान से पूछते हैं कि इस पर क्या हो सकता है। तो सना जवाब में कहती हैं कि वायकॉम के पास राइट है विक्की को शो से बाहर करने का। अब विक्की जैन का क्या होता है इसका जवाब तो बिग बॉस 17 वीकेंड का वार के शनिवार एपिसोड में ही मिलेगा।

एलिमिनेशन में कौन कंटेस्टेंट होगा घर से बेघर?

खबरों की मानें, तो इस हफ्ते बिग बॉस के घर से मनस्वी का पत्ता कटने वाला है। बता दें, मनस्वी ने बीते ही हफ्ते समर्थ के साथ वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। हालांकि, अभी इस पर शो के मेकर्स की तरफ से कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आया है। वहीं, देखना दिलचस्प होगा कि क्या सलमान खान और मेकर्स विक्की जैन को उनकी गलती की सजा देते हैं?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story