Big Boss 17 : ईशा के साथ कोजी हुए समर्थ, वायरल वीडियो पर भड़का लोगों का गुस्सा

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 में घर में रहने वाले कंटेस्टेंट कभी-कभी कुछ ऐसी हरकत कर जाते हैं, जिससे दर्शक हैरान हो जाते हैं। अब ईशा मालवीय और समर्थ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस भड़क गए हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 18 Nov 2023 2:48 PM GMT
Isha and Samarth
X

Isha and Samarth

Big Boss 17 : रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 इन दिनों लगातार चर्चा में बना हुआ है। यहां कभी सितारों के बीच में झगड़ा हो रहा है तो कभी वह एक दूसरे के प्यार में पड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। लोगों के बीच होने वाला यह लड़ाई झगड़ा दोस्ती और प्यार ही दर्शकों को इस शो से बांधे रखने का काम करता है। ईशा मालवीय शुरू से ही इस शो की चर्चित कंटेस्टेंट रही है और अपने एक बॉयफ्रेंड के साथ शो में उनकी एंट्री होना और फिर करंट बॉयफ्रेंड का शो में आ जाना कई सारे रिक्वेस्ट लेकर आया था और घर में खूब बवाल मचा था। ईशा मालवीय की पहले जहां अभिषेक के साथ खूब लड़ाई देखी गई थी तो उसके बाद जब घर में समर्थ की एंट्री देखी गई तो पहले तो उन्होंने एक्टर को अपना बॉयफ्रेंड करने से इनकार कर दिया लेकिन फिर बाद में माफी मांगते हुए यह एक्सेप्ट किया कि हां वो उनके बॉयफ्रेंड है। हालांकि कभी उन्हें कभी अभिषेक तो कभी समर्थ के लिए लड़ते हुए देखा जाता है। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें ईशा और समर्थ को कोजी होते हुए देखा जा रहा है।

कोजी हुए समर्थ और ईशा

शो के दौरान की एक क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हो रही है। जिसमें ईशा और समर्थ को आपस में बातें करते हुए देखा जा रहा है। वीडियो की शुरुआत में ईशा समर्थ से कहती है मत कर लेकिन वह नहीं मानते और उनका हाथ पड़कर उनके पेट पर किस कर देते हैं। यहां ईशा का मूड थोड़ा खराब लग रहा है और उनका चेहरा रोने जैसा हो रहा है लेकिन समर्थ उन्हें समझाते हैं कि तू यह सब मत कर और जो भी है वह अच्छे से सॉल्व करते हैं और वह उनके गाल पर भी किस कर देते हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन आना शुरू हो चुके हैं।



लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो के साथ लिखा गया है कि चिंटू गलत शो में आ गया है। इस वीडियो को शेयर करने के बाद अब तक कई लोग देख चुके हैं और इस पर कमेंट आने का सिलसिला भी जा रही है। एक यूजर ने लिखा यह गलत जगह आ गया है टेंप्टेशन आईलैंड भेजो इसे। एक ने लिखा इसको लस्ट स्टोरी में भेजो। वहीं एक का कहना था कि जबरन ही इन लोगों ने बिग बॉस हाउस को आशिकों का घर बना रखा है। एक अन्य यूज़र ने तो इन दोनों को निब्बा निब्बी कह दिया और बोलने लगा कि बाहर निकालो इन निब्बा नीब्बी को। वीडियो देखने के बाद फैंस जमकर गुस्सा करते हुए दिखाई दे रहे हैं और यह तेजी से वायरल हो रहा है।

दोनों का है रिलेशनशिप

ईशा मालवीय शुरुआत से ही बिग बॉस सीजन 17 की कंटेस्टेंट है जबकि समर्थ की बाद में इस शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री करवाई गई है। शो में एंट्री के बाद समर्थ ने बताया कि वह ईशा के बॉयफ्रेंड है। हालांकि, पहले एक्ट्रेस में इसे मन नहीं था लेकिन बाद में उन्होंने इसे एक्सेप्ट कर लिया।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story