दोस्त बना दुश्मन! घर से बाहर आते ही सना ने उड़ाया विक्की जैन का मजाक

Bigg Boss 17: घर में जहां विक्की जैन सना रईस खान के आगे-पीछे घूमते रहते थे, उसी सना ने घर से बाहर आने के बाद विक्की जैन का मजाक उड़ाया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 10 Dec 2023 9:30 AM GMT (Updated on: 10 Dec 2023 8:44 AM GMT)
दोस्त बना दुश्मन! घर से बाहर आते ही सना ने उड़ाया विक्की जैन का मजाक
X

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' का वीकेंड का वार इस बार काफी खास रहा, क्योंकि जहां एक तरफ घर में एक नई एंट्री हुई है, तो वहीं दूसरी तरफ सलमान खान ने सभी घरवालों की जमकर क्लास लगाई है। वहीं, घर का एक सदस्य यानी सना रईस खान भी घर से बेघर हो गई है, लेकिन घर से बाहर आते ही सना ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। इतना ही नहीं, घर में जिस विक्की जैन से सना की दोस्ती थी, उसी विक्की जैन का सना ने बाहर आकर मजाक उड़ाया है। आइए आपको बताते हैं सना ने विक्की जैन के लिए क्या कहा है?

सना ने खोली घरवालों की पोल

घर से बाहर आने के बाद सना एक के बाद एक इंटरव्यूज दे रही है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सना ने घरवालों के बारे में बात की और बताया कि सभी लोग फुटेज गेम खेलते हैं। सना ने कहा- ''अनुराग बहुत बड़ा गधा है। वो कुछ करता नहीं है और अपने ब्रोसेना के भरोसे बैठा है। सोचता है कि वो उनके हेल्प से आगे बढ़ जाएगा। वो मन्नारा की वजह से शो में टिका हुआ है। अरुण मेरे साथ फुटेज के लिए झगड़ाकरता था। पर मैंने उसे साफ कह दिया था कि मुझे पता है कि आप नॉमिनेट हो और फुटेज चाहिए आपको पर मुझे बख्श दो। रिंकू जी मुझे कहती थी कि मैं विक्की कि वजह से टिकी थी, जबकि वो खुद मुनव्वर के फुटेज से आगे बढ़ी हैं।''

सना ने उड़ाया विक्की जैन का मजाक

सना ने आगे इसी इंटरव्यू में विक्की जैन के बारे में भी चौंका देने वाला बयान दिया। सना ने कहा- ''विक्की मास्टरमाइंड नहीं बल्कि मास्टरब्लाइंड है। अगर वो मास्टरमाइंड होता तो शो में अपनी गेम वो इतनी जल्दी रिवील नहीं कर देता। वो घरवालों और जनता के सामने गलत लग रहा है। उन्हें थोड़ा अच्छा बनना चाहिए। विक्की एक वीक एक्टिव रहेंगे और दूसरे वीक एकदम लो। दूसरों को जागो जागो बोलने के जगह खुद को जगाओ।''

सना ने खेला काफी अच्छा खेल

वैसे अगर सना रईस खान के खेल की बात करें, तो उन्होंने काफी अच्छा गेम खेला है। सोशल मीडिया पर तो यह दावे किए जा रहे थे कि सना पहले हफ्ते में ही घर से बेघर हो जाएंगी, लेकिन उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और लाइमलाइट में बनी रहीं। बता दें कि सना काफी हफ्तों तक घर में टिरी रही थीं और वह शो में काफी एक्टिव भी नजर आई थीं, लेकिन उनका सफर यही तक का था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story