Bigg Boss 17: अंकिता-विक्की को 'बिग बॉस' के घर में मिली स्पेशल सर्विस, आखिर क्या है वजह?

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे को स्पेशल सर्विस दी जा रही है, जिसे लेकर घरवालों का गुस्सा सातवें आसमान पर है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 19 Nov 2023 6:59 AM GMT
Bigg Boss 17: अंकिता-विक्की को बिग बॉस के घर में मिली स्पेशल सर्विस, आखिर क्या है वजह?
X

Bigg Boss 17: 'वीकेंड का वार' खत्म हो चुका है, जहां सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई थी, लेकिन अब सलमान खान के जाने के बाद घर में एक बड़ा धमाका होने वाला है। दरअसल, घर के में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को स्पेशल सर्विस मिलने वाली है, क्योंकि बिग बॉस के घर में जाने से पहले विक्की और अंकिता ने मेकर्स के सामने कुछ शर्ते रखी थी और ये शर्तें दोनों के कॉन्ट्रैक्ट में भी शामिल की गई थी। जिस वजह से अब घर में कपल को स्पेशल सर्विस दी जाएगी।

अंकिता-विक्की को मिलेगी स्पेशल सर्विस

जैसा कि हमने आपको बताया कि बिग बॉस के घर में जाने से पहले विक्की और अंकिता ने मेकर्स के सामने कुछ शर्ते रखी थी और ये शर्तें उनके कॉन्ट्रैक्ट में भी शामिल की गई हैं। इन शर्तों में से एक हैं उनकी स्टाइलिंग और ग्रूमिंग है। अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि तहलका, विक्की से पूछेंगे कि क्या उन्होंने अपने बाल काटें हैं? उनके सवाल का जवाब देते हुए, विक्की कहेंगे कि नहीं, पागल हो क्या? लेकिन विक्की की बदली हुई हेयर स्टाइल देख सबको पता चल जाएगा कि विक्की को ‘हेयर कट’ दिया गया है। ये बात जानने के बाद अरुण महाशेट्टी कहेंगे कि विक्की को इस तरह की वीआईपी ट्रीटमेंट मिलना गलत है। इतना ही नहीं घरवालों के बीच भी इस बात को लेकर चर्चा होगी कि विक्की-अंकिता के कॉन्ट्रैक्ट में ये लिखा गया है कि उन्हें कुछ स्पेशल सर्विसेज दी जाएंगी।


बिग बॉस लेंगे बड़ा फैसला?

जब घरवालों को विक्की-अंकिता की स्पेशल सर्विस के बारे में पता चलेगा, तो बिग बॉस के कैमरा के सामने आकर मन्नारा चोपड़ा ये कहते हुए नजर आएंगी कि उन्हें भी अंकिता की तरह बालों के लिए सर्विस प्रोवाइड की जाए, क्योंकि बिग बॉस इस तरह का पक्षपात नहीं कर सकते। घरवालों का ये रिएक्शन जानने के बाद बिग बॉस सभी के सामने अंकिता लोखंडे-विक्की जैन से कहेंगे कि जब उनके लिए कॉन्ट्रैक्ट बनाया जा रहा था, तब टीम ने उन्हें समझाने की कोशिश की थी कि बाकी के घरवालों को इससे आपत्ति होगी। जिस पर अंकिता-विक्की ने कहा था कि वो उन्हें मैनेज कर लेंगे। बिग बॉस ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा कि अब जब तक घरवाले इस बात की इजाजत नहीं देते, उनकी सारी सर्विसेज कैंसिल की जाएगी।

स्पेशल सर्विस को लेकर होगा घर में तमाशा?

अब बिग बॉस ने जब अंकिता-विक्की की स्पेशल सर्विस कैंसिल कर दी है, तो जाहिर है अंकिता और विक्की घरवालों को मनाने की कोशिश करेंगे। जिस वजह से घर में काफी तमाशा होगा। खासकर वो लोग इस सर्विस के लिए हां नहीं करेंगे, जिनकी अंकिता और विक्की से नहीं बनती है और इस लिस्ट में सबसे पहला नाम मन्नारा और ऐश्वर्या का है, जिनकी हर वक्त अंकिता के साथ बहस देखने को मिलती रहती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story