×

Bigg Boss 17 Grand Finale: कन्फर्म ! टॉप 2 में पहुंचें ये दो खिलाड़ी, अरुण शेट्टी हुए एविक्ट

Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस के सेट से कई अपडेट सामने आ रहीं हैं और अब खबरें आईं हैं कि इस सीजन को टॉप 2 खिलाड़ी मिल चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 28 Jan 2024 2:05 PM GMT (Updated on: 28 Jan 2024 2:14 PM GMT)
Bigg Boss 17 Grand Finale
X

Bigg Boss 17 Grand Finale (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले शुरू हो चुका है। इस वक्त पूरे देश की नजरें सिर्फ और सिर्फ कलर्स चैनल पर टिकी हुई है, सभी उस पल का इंतजार कर रहें हैं, जब सलमान खान बिग बॉस के 17वें सीजन के विनर का ऐलान करेंगे। उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है, सिर्फ कुछ घंटों के बाद बिग बॉस 17 का विनर ट्रॉफी लिए खड़ा होगा। बिग बॉस के सेट से कई अपडेट सामने आ रहीं हैं और अब खबरें आईं हैं कि इस सीजन को टॉप 2 खिलाड़ी मिल चुके हैं। जी हां! आइए आपको बताते हैं कि टॉप 5 में पहुंचें खिलाड़ियों में कौन वो दो खिलाड़ी हैं जो टॉप 2 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे। वहीं टॉप 5 खिलाड़ियों में से एक मजबूत खिलाड़ी का एविक्शन हो चुका है, नाम सुन यकीनन आप हैरान रह जाएंगे।

ये दो खिलाड़ी पहुंचें टॉप 2 में

बिग बॉस के फिनाले को यादगार बनाने में मेकर्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। कई सेलेब्स को इनवाइट किया गया है, वहीं भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक जैसे कॉमेडियन भी शो में हंसी का तड़का लगाने पहुंचें हैं। इसी बीच कृष्णा अभिषेक ने टॉप 2 कंटेस्टेंट्स का नाम भी रिवील कर दिया है। बता दें कि कृष्णा अभिषेक को बिग बॉस के सेट के बाहर स्पॉट किया गया, और इस दौरान जब उनसे टॉप 2 खिलाड़ियों को लेकर सवाल किया गया तो कृष्णा अभिषेक ने मुनव्वर फारूकी और अंकिता लोखंडे का नाम लिया। लेकिन कृष्णा अभिषेक ने अपने टॉप 2 कंटेस्टेंट्स के नाम बताएं हैं, लेकिन कहीं ना कहीं कृष्णा की बात को लोग सही मान बैठे हैं कि उन्होंने बिग बॉस के अंदर ही खबर दी है।


अजय देवगन समेत ये स्टार्स पहुंचें बिग बॉस हाउस

103 दिनों से चला आ रहा शो बिग बॉस ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। आज शो का फिनाले है, ऐसे में इसे बेहद ही खास अंदाज के साथ खत्म किया जा रहा है। फिनाले का हिस्सा बनने अजय देवगन, आर माधवन, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक जैसे कई जानी-मानी हस्तियां पहुंचीं। इन सभी को बिग बॉस के सेट पर स्पॉट किया गया। यही नहीं! टॉप 5 फाइनलिस्ट के परिवार वालों के साथ ही बिग बॉस का हिस्सा बनें अबतक के सभी कंटेस्टेंट्स फिनाले में नजर आ रहें हैं, कुछ कंटेस्टेंट्स ने तो फिनाले में शानदार परफॉर्मेंस भी दी। वहीं बताते है कि सोशल मीडिया पर बिग बॉस के विनर्स को लेकर खूब कयासबाजी लगाई जा रही है, अब देखना होगा कि आखिरकार जनता ने इस सीजन में किसके गेम को सबसे ज्यादा पसंद किया है।

फिनाले के करीब पहुंच कटा अरुण शेट्टी का पत्ता

बिग बॉस को लेकर एक नया शॉकिंग अपडेट सामने आया है, दरअसल लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक अरुण शेट्टी का बिग बॉस का सफर खत्म हो चुका है, वह ट्रॉफी की रेस से बाहर हो गए हैं। अब अरुण के एविक्शन के बाद अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी टॉप 4 में पहुंच चुके हैं, अब इनके बीच जंग छिड़ी हुई है। अब देखना होगा कि नेक्स्ट एविक्शन किसका होता है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story