×

Bigg Boss 17: ऑरा का बिग बॉस का सफर यही हुआ खत्म, इस सदस्य के हाथ लगी घर की कैप्टैंसी

Bigg Boss 17: खबरें आईं हैं कि अब बिग बॉस के घर से एक और कंटेस्टेंट बेघर हो चुका है।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Jan 2024 5:41 PM GMT (Updated on: 2 Jan 2024 5:49 PM GMT)
Bigg Boss 17: ऑरा का बिग बॉस का सफर यही हुआ खत्म, इस सदस्य के हाथ लगी घर की कैप्टैंसी
X

Bigg Boss 17: "बिग बॉस 17" जैसे-जैसे अपने अंत की ओर बढ़ रहा है, एक से एक बेहद ही शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। वहीं अब फिर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुन आपके होश ही उड़ जायेंगे। जी हां! खबरें आईं हैं कि अब बिग बॉस के घर से एक और कंटेस्टेंट बेघर हो चुका है। आइए आपको बताते हैं कि अनुराग डोभाल के बाद अब किस कंटेस्टेंट का पत्ता घर से साफ हुआ है।

कोरियन सिंगर ऑरा हुए घर से बाहर

बिग बॉस को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक अब बिग बॉस के घर से कोरियन सिंगर ऑरा बाहर आ चुके हैं। आयशा खान को हिट करने के बाद ऑरा अब घर से बाहर निकल चुके हैं। हालांकि अभी मेकर्स की ओर से इ खबर पर मुहर नहीं लगी हुई है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो ऑरा का बिग बॉस का सफर यही खत्म हो चुका है।


अंकिता लोखंडे बनीं घर की नई कैप्टन

एक तरफ जहां ऑरा के घर से बेघर होने की खबर आई है, वहीं यह भी कहा जा रहा है कि ऑरा के बाद बिग बॉस के घर को उसका नया कैप्टन मिल चुका है। जी हां! अंकिता लोखंडे घर की नई कैप्टन बन चुकीं हैं। यानी कि अब इस हफ्ते की बागडोर अंकिता लोखंडे संभालने वाली है, जो देखना वाकई बेहद दिलचस्प होगा। अंकिता लोखंडे बिग बॉस के घर में जब से आईं हैं, वह लगातार सुर्खियां बटोर रहीं हैं। अंकिता लोखंडे कभी अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात कर सुर्खियों में आ जाती हैं तो कभी अपने पति विक्की जैन संग लड़ाई कर लाइमलाइट में बनीं हुईं हैं। वहीं अब अंकिता लोखंडे टास्क जीतकर घर की नई कैप्टन बन, फैंस के बीच चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं।


इस हफ्ते नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस के इस हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है। नॉमिनेशन टास्क के आधार पर इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 6 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं। आयशा खान, मुनव्वर फारूकी, अरुण शेट्टी, अभिषेक कुमार, समर्थ जुरेल और ऑरा इस हफ्ते एलिमिनेट होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। वहीं अब खबरें आईं हैं कि ऑरा बाहर हो चुके हैं, लेकिन अभी भी कन्फर्मेशन होना बाकी है।

पिछले हफ्ते तीन सदस्य हुए बाहर

बताते चलें कि पिछले हफ्ते घर से तीन सदस्य बाहर हुए, जो घरवालों के लिए बेहद बड़ा झटका था। रिंकू धवन और नील भट्ट को वोटों की कमी के आधार पर बाहर निकाला गया था, जबकि अनुराग डोभाल का मिड वीक एविक्शन हुआ, घरवालों की वोटिंग के आधार पर अनुराग को एलिमिनेट किया गया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story