Big Boss 17 : मुन्नवर फारूकी के सपोर्ट में उतरे अली गोनी, आयशा खान के रवैए पर बोले- ये गलत है

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 में हाल ही में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है जिसके बाद मुनव्वर फारूक की परेशान नजर आ रहे हैं। लेकिन आप अली गोनी को मुनव्वर का सपोर्ट करते हुए देखा गया।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 18 Dec 2023 2:26 PM GMT
Big Boss 17
X

Big Boss 17

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 के मेकर्स शो में ट्विस्ट लाने के लिए तरह-तरह के पैंतरे आजमाते हुए दिखाई दे रहे हैं। शो में ईशा और समर्थ की तरह मोड देखने को मिलने वाला है क्योंकि एक नई वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है जो मुनव्वर फारूकी की जिंदगी में तहलका मचाने वाली है। शो में आयशा खान की एंट्री हुई है जिनका कहना है कि उनका मनोहर फारूकी के साथ रिश्ता है और घर में आते ही उन्होंने कॉमेडियन पर सवाल दागना शुरू कर दिया है। इसी बीच अब पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट अली गोनी को मुनव्वर का सपोर्ट करते हुए देखा गया।

अली ने किया मुन्नवर का सपोर्ट

अली गोनी ने सोशल मीडिया पर लिखा पता नहीं क्या चल रहा है लेकिन यह बहुत ही दुख की बात है। मैं यह कहना चाहता हूं कि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं और नेशनल टीवी पर किसी की धज्जियां नहीं उड़ा सकते हैं। घरवाले भले ही कुछ भी बोले लेकिन बिग बॉस ऐसे लोगों को जानबूझकर भेज रहे हैं जो यहां मौजूद लोगों की धज्जियां उड़ा सके। यह पूरी तरह से गलत बात है।


मुन्नवर पर भड़की आयशा

बता दें कि शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर आयशा खान की एंट्री हुई है और उन्होंने आने के बाद ही मुनव्वर पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं। घर में आते से ही आयशा मुनव्वर से सवाल करती हैं कि क्या आपका ब्रेकअप हो गया है और आपने मुझे आई लव यू नहीं बोला है। अगर आपकी और मेरी बात नहीं होती तो मैं सब कुछ सुन लेती लेकिन अब इसमें एक दूसरी महिला भी है और मैं यह बर्दाश्त नहीं करूंगी।


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story