Big Boss 17 : बिग बॉस ने घर वालों को दिया झटका, मिड नाइट इविक्शन में कटा मजबूत दावेदार का पत्ता

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 फाइनल के करीब पहुंच चुका है और अब एक शॉकिंग मिडनाइट इविक्शन हुआ है, जिसने घरवालों के साथ दर्शकों को भी हैरान कर दिया है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 23 Jan 2024 5:34 AM GMT
Ankita Lokhande Husband vicky jain evicted
X

Ankita Lokhande Husband vicky jain evicted (Photos - Social Media)

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 में इन दिनों जबरदस्त धूम मची हुई है। शो अपने फाइनल के करीब पहुंच चुका है और इसके पहले हुआ मिडनाइट इविक्शन काफी हैरान कर देने वाला रहा। जिसने दर्शकों को गहरा झटका दिया है। मिडनाइट इविक्शन के साथ दर्शकों को फाइनल के धुरंधर मिल गए हैं और इनमें से कोई एक ट्रॉफी अपने नाम करने वाला है।

शुरू हुआ एलिमिनेशन

सीजन 17 में बीते हफ्ते डबल इविक्शन देखा गया था। जहां लाइव ऑडियंस के वोट के आधार पर आयशा खान को बाहर कर दिया गया था और उसके बाद वीकेंड के वार में सलमान खान ने कम वोट मिलने के कारण ईशा मालवीय को घर से बेघर कर दिया था। अब एक और कंटेस्टेंट का सफर घर में खत्म हो गया है।

मिडनाइट इविक्शन ने उड़ाए होश

घरवालों को आधी रात में तगड़ा झटका लगा है क्योंकि फाइनल में पहुंचने के लिए विक्की और अरुण के बीच मुकाबला देखा जा रहा था और कोई एक टॉप फाइव में अपनी जगह बना सकता था। शो से जुड़ी जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक मिडनाइट इविक्शन में विक्की जैन घर से बाहर हो गए हैं और अरुण ने अपनी जगह टॉप फाइव कंटेस्टेंट में बना ली है।

Vicky Jain


कौन बने टॉप 5

बिग बॉस सीजन 17 के टॉप फाइव कंटेस्टेंट की बात करें तो अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अरुण और मन्नारा चोपड़ा ने अपनी जगह बना ली है।

लगा जोरदार झटका

बिग बॉस सीजन 17 में अरुण का बचाना और विक्की का बाहर हो जाना बहुत हैरान कर देने वाला है। शुरुआत से विक्की अरुण से ज्यादा एक्टिव रहे हैं और उनका गेम दर्शकों को पसंद भी आया है। अरुण को लेकर बोला जाता है कि वह पूरा सीजन सिर्फ सोते हुए दिखाई दिए हैं लेकिन उनका इस तरह से रेस में आगे निकलना हैरान करने वाला है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story