Bigg Boss 17 Update: क्या खत्म हो जाएगा अंकिता-विक्की का रिश्ता, फिर हुई दोनों में लड़ाई

Bigg Boss 17 Update: 'बिग बॉस 17' इस वक्त अपने दूसरे हफ्ते में है और शो हर दिन के साथ काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 24 Oct 2023 3:36 AM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17 Update: टीवी का सबसे कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 शुरू हो चुका है। शो में सेलेब्स अक्सर लड़ते हुए नजर आते हैं। जहां अब तक हमने शो में कई रिश्ते बनते देखे हैं, तो वहीं इस बार एक बना-बनाया रिश्ता बिगड़ता दिख रहा है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की। अंकिता और विक्की जब से शो में आए हैं वह सुर्खियों में बने हुए हैं। अंकिता अक्सर विक्की से शिकायत करती हुई नजर आती हैं। अब सोमवार के एपिसोड में अंकिता और विक्की की भयानक लड़ाई हो गई है। दोनों गेम को डिसकस कर रहे थे और आपस में लड़ लिए।

अंकिता-विक्की में हुई लड़ाई

एपिसोड में अंकिता और विक्की बेड पर बात कर रहे थे। अंकिता विक्की से कहती हैं कि वह गेम बहुत ही अच्छे से खेल रहे हैं, लेकिन वह उन्हें गेम में सपोर्ट नहीं कर रहे हैं और वह अकेला महसूस कर रही हैं। अंकिता की बात सुनकर विक्की को गुस्सा आ जाता है और वह कहते हैं- मैं तुम्हारा गुलाम नहीं हूं और मैं अपने मुताबिक गेम खेलूंगा। विक्की छिड़ जाते हैं और कहते हैं- ऐसा करते हैं एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं और दूर रहते हैं। विक्की की बात सुनकर अंकिता रोने लगती हैं।

अंकिता को है विक्की से शिकायत

इसके बाद विक्की अंकिता से कहते हैं कि उनसे प्यार और सम्मान के साथ बात किया करें, क्योंकि उन्होंने हमेशा उन्हें सपोर्ट किया है और वह उनके गुलाम नहीं है। विक्की आगे कहते हैं कि उनकी लाइफ में टच-पैच आया था जिसमें उन्होंने बहुत सपोर्ट किया था। इतना ही नहीं विक्की अंकिता से कहते हैं वह गेम के लिए कुछ भी करने के लिए फ्री हैं। जिसके बाद अंकिता रोने लगती हैं और कहती हैं कि वह घर के अंदर नहीं रह सकती हैं।


मुनव्वर फारुकी और मन्नारा में हुई दोस्ती

जहां एक तरफ शो में अंकिता और विक्की लड़ते नजर आ रहे हैं, तो वहीं मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा को दोस्ती के लिए बाकी लोग उन्हें छेड़ते नजर आ रहे हैं। जी हां..मुनव्वर की मन्नारा से काफी अच्छी दोस्ती हो गई है। वहीं शो में कभी-कभी अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय का प्यार भी देखने को मिलता है। हालांकि, दोनों का रिश्ता किसी के समझ नहीं आता, क्योंकि कभी दोनों दुश्मन बन जाते हैं और कभी ऐसे हो जाते हैं, जैसे एक-दूसरे से कितना प्यार करते हों।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story