Bigg Boss 17: इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 17: बिग बॉस अपने सातवें हफ्ते में पहुंच चुका है, हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है।

Shivani Tiwari
Published on: 28 Nov 2023 5:20 AM GMT (Updated on: 28 Nov 2023 5:22 AM GMT)
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17 Nomination: कलर्स टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो "बिग बॉस 17" को शुरू हुए कई हफ्ते हो चुके हैं, जैसे-जैसे यह शो आगे की ओर बढ़ रहा है, मेकर्स दर्शकों के एंटरटेनमेंट के लिए एक से एक ट्विस्ट लेकर आ रहें हैं। जैसा कि अब बिग बॉस अपने सातवें हफ्ते में पहुंच चुका है, हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है। जी हां! आइए आपको बताते हैं कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए कौन से कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं।

बिग बॉस हाउस में हुआ नॉमिनेशन टास्क

बिग बॉस 17 इन दिनों बेहद ही इंट्रेस्टिंग मोड़ पर है। जहां वीकेंड के वॉर पर सलमान खान खानजादी पर भड़क उठे, वहीं अब हाल ही के एपिसोड में बिग बॉस ने बाबू भइया को जमकर फटकार लगाई। इसके साथ ही घर में मनारा और अंकिता लोखंडे की लड़ाई तो मानों कॉमन ही हो चुकी है। इन सबके बीच इस हफ्ते का नॉमिनेशन टास्क भी पूरा हो चुका है। नॉमिनेशन टास्क के मुताबिक इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 8 सदस्य नॉमिनेट हुए हैं।


आने वाले एपिसोड में मेकर्स कंटेस्टेंट्स के बीच नॉमिनेशन टास्क करवाएंगे, जिसका एक प्रोमो भी सामने आ चुका है। इस प्रोमो में नॉमिनेशन टास्क के दौरान अंकिता लोखंडे और नील भट्ट के बीच जबरदस्त जुबानी जंग देखने को मिल रही है। देखें प्रोमो -

इन कंटेस्टेंट्स पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार

रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते घर के 8 कंटेस्टेंट्स पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है। जी हां! जिनके नाम हैं- अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, रिंकू धवन, खानजादी, मनारा चोपड़ा, अरुण शेट्टी और बाबू भइया। अब देखना होगा कि इस हफ्ते इन नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से कौन से सदस्य के लिए ये हफ्ता बिग बॉस का आखिरी हफ्ता साबित होगा।

बाबू भइया को बिग बॉस ने लगाई लताड़

बिग बॉस का बीता एपिसोड बहुत ही धमाकेदार रहा। बाबू भइया के ऊपर बिग बॉस जमकर बरस पड़े। दरअसल हुआ यूं कि बाबू भइया ने बिग बॉस पर बायस्ड होने का आरोप लगाया, यही नहीं वे बारी-बारी कर सभी घरवालों के पास जाकर बिग बॉस के बायस्ड होने पर बात करते नजर आए, जिसके बाद बिग बॉस का पारा हाई हो गया और उन्होंने सभी घरवालों को हाल में बुलाकर बाबू भइया की जमकर क्लास लगाई। बिग बॉस से फटकार मिलने के बाद बाबू भइया ने भी जिद पकड़ ली कि वे इस घर से बाहर जाना चाहते हैं, उन्होंने तो यह भी कह दिया कि भाड़ में जाए बिग बॉस।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story