Bigg Boss 17: बिग बॉस मेकर्स ने चली तगड़ी चाल, कोरियन सिंगर की एंट्री क्या टीआरपी बढ़ाने में होगी मददगार?

Bigg Boss 17: मेकर्स शो में एक वाइल्ड कार्ड की एंट्री कराने वाले हैं, जिससे सिर्फ घरवाले ही नहीं, बल्कि दर्शक भी शॉक्ड होने वाले हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Dec 2023 11:47 AM GMT (Updated on: 7 Dec 2023 11:48 AM GMT)
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: सलमान खान का कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो "बिग बॉस" का यह सीजन टीआरपी की रेस में बाकी सीजनों से बहुत पीछे चल रहा है। हालांकि मेकर्स टीआरपी के लिए आए दिन घर में नया ड्रामा क्रिएट करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद भी टीआरपी में कुछ खास असर नहीं पड़ रहा है। लेकिन अब जो मेकर्स ने अपनी अगली चाल चली है, उससे यकीनन शो की टीआरपी स्पीड में बढ़ने वाली है। जी हां! दरअसल मेकर्स शो में एक वाइल्ड कार्ड की एंट्री कराने वाले हैं, जिससे सिर्फ घरवाले ही नहीं, बल्कि दर्शक भी शॉक्ड होने वाले हैं।

बिग बॉस के घर में एंटर करेगा ये पॉपुलर चेहरा

बिग बॉस के मेकर्स ने टीआरपी में उछाल लाने के लिए एक बेहतरीन दांव खेला है, जिसके बारे में शायद ही कभी कोई सोच सकता था। दरअसल घर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है और ये वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि एक कोरियन पॉप सिंगर है। बिग बॉस एक ऐसा शो है, जिसमें अब तक कई जाने माने ग्लोबल आइकॉन हिस्सा बन चुके हैं और अब इस सीजन में भी मेकर्स एक धमाकेदार एंट्री करवाने के लिए तैयार हैं।


बिग बॉस का नया प्रोमो आया सामने

पिछले काफी दिनों से चर्चा थी कि अब बिग बॉस के घर में एक कोरियन सिंगर की एंट्री होने वाली है, और अब तो इस खबर पर मुहर भी लग चुकी है। जी हां! दरअसल बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें कोरियन सिंगर ऑरा बिग बॉस के घर में एंट्री करते दिखाई दे रहें हैं। ऑरा बिग बॉस के घर में एंट्री करने के लिए पूरी तैयारी कर चुके हैं, उन्होंने घरवालों से पंगा लेने के लिए हिंदी भी सीखी हुई है। ग्लोबल आइकॉन ऑरा के घर में एंट्री करने से यकीनन घरवालों की आंखें फटी की फटी रहने वाली हैं, वहीं दर्शक भी पॉप सिंगर को बिग बॉस हाउस में देखने के लिए उतावले हुए बैठे हैं।

इंडिया में काफी पॉपुलर हैं ऑरा

आज कल इंडिया में कोरियन सिंगर और एक्टर्स का जमकर क्रेज देखने को मिल रहा है, ऐसे में जब सिंगर ऑरा बिग बॉस के घर में आयेंगे, तो दर्शकों के लिए ये बेहद ही खुशी वाली बात होगी। इंडिया में ऑरा की बहुत ही तगड़ी फैन फॉलोइंग है, खासतौर पर फीमेल फैंस उनके पीछे दीवानी हैं। अब बिग बॉस के घर में फैंस अपने फेवरेट सिंगर ऑरा को और करीबी से जान पाएंगे।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story