Bigg Boss 17: मनारा और मुनव्वर में हुई जबरदस्त बहस, क्या टूट जायेगी इनकी दोस्ती?

Bigg Boss 17: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो "बिग बॉस 17" लगातार सुर्खियों में हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 5 Dec 2023 10:51 AM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो "बिग बॉस 17" लगातार सुर्खियों में हैं। घर में कंटेस्टेंट्स के बीच खूब लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रहा है, सभी कंटेस्टेंट्स ट्रॉफी पर कब्जा करने के लिए अपना 100% दे रहें हैं। घर में आए दिन नए-नए धमाके हो रहें हैं वहीं अब हम बिग बॉस लवर्स को जो खबर बताने जा रहें हैं उसे सुन यकीनन दर्शकों को जोर का झटका लगने वाला है।

मुनव्वर और मनारा की दोस्ती में आईं दरारें

बिग बॉस के घर में दोस्त बनाना बेहद मुश्किल होता है, और यदि दोस्ती हो भी गई तो बहुत ही कम लोग होते हैं जो अंदर रहकर उस दोस्ती को आगे ले जा पाते हैं, क्योंकि किस मोड़ पर गेम के चलते कौन, कब धोखा दे जाए पता ही नहीं चलता। वहीं अब इस सीजन का हाल भी कुछ ऐसा ही है। अगर देख जाए तो घर में किसी की कुछ खास दोस्ती नहीं है, वहीं जिसके बीच थोड़ी बहुत दोस्ती थी तो अब लग रहा है कि उनके बीच भी दरारें आ चुकीं हैं। जी हां! हम बात कर रहें हैं मुनव्वर और मनारा चोपड़ा की।


मुनव्वर और मनारा चोपड़ा घर में एक-दूसरे के साथ खास बॉन्ड साझा करते नजर आते हैं। यहां तक की घरवालों के बीच तो उनके रिलेशनशिप को लेकर भी अफवाहें उड़ चुकीं हैं, हालांकि मुनव्वर और मनारा ने यह साफ कर दिया था कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। लेकिन अब बिग बॉस का सामने आया लेटेस्ट प्रोमो देख तो यही लग रहा है कि लगता है कि दोनों की दोस्ती को किसी की नजर लग चुकी है। नए प्रोमो में मुनव्वर और मनारा एक-दूसरे से लड़ते दिख रहें हैं जिसके बाद दोनों अपनी दोस्ती को भी ख़त्म कर देते हैं।

मुनव्वर और मनारा में हुई अनबन

कलर्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पेज पर बिग बॉस का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें मुनव्वर और मनारा आपस में एक-दूसरे पर चिल्ला रहें हैं। यहां देखिए प्रोमो -

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट्स

दर्शकों को बता दें तो इस हफ्ते के नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और घर से बेघर होने के लिए 8 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं, जिनके नाम हैं - अरुण, सना खान, अनुराग, अभिषेक, मुनव्वर, विक्की जैन, नील भट्ट और खानजादी। पिछले हफ्ते तहलका भाई को घर से बेघर कर दिया गया था, क्योंकि उन्होंने घर का अहम नियम तोड़ते हुए अभिषेक को धक्का दिया था, अब देखना होगा कि इस हफ्ते कौन सा सदस्य घर से बेघर होगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story