Bigg Boss 17: आयशा खान के सवालों से घिरे मुनव्वर, बंद हुई कॉमेडियन की बोलती

Bigg Boss 17: आयशा खान घर में एंट्री करेंगी और मुनव्वर के बारे में कई हैरान कर देने वाले खुलासे करेंगी।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Dec 2023 11:04 AM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जा रहा शो "बिग बॉस 17" लगातार सुर्खियों में है। बीते एपिसोड में खानजादी घर से बेघर हुईं, उसके बाद भारती सिंह और हर्ष ने अपनी कॉमेडी से घरवालों को खूब हंसाया, यही नहीं उन्होंने कंटेस्टेंट्स के पीठ पीछे की गई बातों को घरवालों के सामने खोलकर, घर में बवाल ही खड़ा कर दिया। वहीं अब गेम में एक तगड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जी हां!! आयशा खान घर में एंट्री करेंगी और मुनव्वर के बारे में कई हैरान कर देने वाले खुलासे करेंगी। वहीं दूसरी ओर घर में आयशा खान को देख मुनव्वर शॉक हो जाते हैं।

आयशा खान के सामने बंद हुई मुनव्वर की बोलती

मुनव्वर फारूकी के लिए ये वीकेंड का वॉर कुछ खास नहीं रहा, क्योंकि सलमान खान ने उन्हें जमकर फटकार लगाई। सलमान खान ने मुनव्वर की क्लास तो लगाई ही, साथ ही कहा कि उनका अगर गेम का ग्राफ देखा जाए तो वह बहुत ही ठंडा है। एक तरफ जहां सलमान खान ने डांट पड़ने पर मुनव्वर खुद को बदलने की कोशिश में लगे हुए थे, वहीं अब घर में एक ऐसे शख्स की एंट्री होगी, जिससे मुनव्वर का पूरा गेम की बदल सकता है। जी हां! आयशा खान बिग बॉस के घर में आ रहीं हैं और आते ही मुनव्वर पर कई सारे इल्जाम लगा दिए हैं।


कलर्स चैनल के ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर बिग बॉस का एक नया प्रोमो जारी किया गया है, जहां बिग बॉस मुनव्वर फारूकी को आयशा खान ने इंट्रोड्यूस करा रहें हैं। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही आयशा खान मुनव्वर के सामने आती हैं और कहती हैं बिग बॉस 17! बताइए इतना याद किया आपने मुझे कि यहां आना पड़ा। इसपर मुनव्वर कहते हैं- मैंने तो याद नहीं किया। फिर आयशा कहती हैं कि - अच्छा नहीं किया! मैंने तो देखा था कि आपने मेरा दिया हुआ ब्रेसलेट पहना हुआ था। आयशा यही नहीं रुकती हैं, वह कई और शॉकिंग खुलासे करती हैं, जिसे सुन मुनव्वर के चेहरे का रंग उड़ जाता है। यहां देखिए प्रोमो -

आयशा की बात सुन मनारा हुईं शॉक

मुनव्वर फारूकी और आयशा खान की बातचीत के दौरान मनारा चोपड़ा भी खड़ी नजर आ रहीं हैं। आयशा जैसे ही मुनव्वर और अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करती हैं मनारा चोपड़ा शॉक्ड रह जाती हैं। वहीं मुनव्वर आयशा खान के सवालों में बुरी तरह फंसते नजर आए। प्रोमो देखकर लग रहा है कि आयशा खान की एंट्री मुनव्वर के लिए मुसीबत बनने वाली है। फिलहाल अब आने वाले एपिसोड में घर में और जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story