×

Bigg Boss 17: ईशा-समर्थ के रिलेशनशिप पर मुनव्वर और अभिषेक ने लगाई बाजी

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी और अभिषेक कुमार आपस में एक शर्त लगा बैठे। जी हां! मुनव्वर फारूकी और अभिषेक कुमार के बीच लगी यह शर्त बिग बॉस के एक कपल के रिश्ते को लेकर है

Shivani Tiwari
Published on: 16 Jan 2024 2:32 PM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: कलर्स चैनल पर आने वाला रियलिटी शो "बिग बॉस 17" का दूसरा आखिरी हफ्ता शुरू हो चुका है, बीते एपिसोड में बिग बॉस द्वारा समर्थ को घर से बेघर कर दिया गया, इसके बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच फिर बहस देखने को मिली, वहीं इसी बीच मुनव्वर फारूकी और अभिषेक कुमार आपस में एक शर्त लगा बैठे। जी हां! मुनव्वर फारूकी और अभिषेक कुमार के बीच लगी यह शर्त बिग बॉस के एक कपल के रिश्ते को लेकर है, आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

मुनव्वर फारूकी और अभिषेक कुमार के बीच लगी शर्त

"बिग बॉस 17" अपने अंतिम पड़ाव पर है, हालांकि इसका मतलब ये नहीं कि बिग बॉस के घर में ड्रामा ही खत्म हो चुका है, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। जैसे-जैसे बिग बॉस का गेम अंत की ओर बढ़ रहा है, वैसे ही घर में और जबरदस्त जुबानी जंग देखने को मिल रही है। वहीं बता दें कि इन दिनों मुनव्वर फारूकी और अभिषेक कुमार के बीच अच्छी-खासी दोस्ती हो चुकी है। जब मुनव्वर की दीदी बिग बॉस के घर में आकर अभिषेक का सच मुनव्वर को बताया, तो इसके बाद मुनव्वर और अभिषेक के बीच एक अलग ही बॉन्ड देखने को मिला।


वहीं बीते एपिसोड में समर्थ के एविक्शन के बाद से मुनव्वर और अभिषेक एकसाथ काफी देर तक टाइम बिताते नजर आए। दोनों ने इसी बातचीत के दौरान समर्थ और ईशा मालवीय के रिश्ते पर भी बात की, यही नहीं दोनों ने ईशा और समर्थ के रिलेशनशिप पर एक शर्त भी लगा ली। दरअसल समर्थ और ईशा के रिलेशनशिप पर बात करते हुए अभिषेक ने कहा कि इनका रिश्ता घर से बाहर जाने के बाद सिर्फ 2 महीने टिकेगा, वहीं मुनव्वर ने कहा चार महीने तक। इसी बात को लेकर दोनों के बीच शर्त लग चुकी है। अब देखना होगा कि मुनव्वर और अभिषेक में मौक बाजी मरता है।


ईशा के पापा को भी नहीं पसंद समर्थ

ईशा मालवीय और समर्थ भले ही एक-दूसरे से प्यार करते हों, लेकिन दर्शकों को भी नहीं लगता कि उनका रिलेशनशिप ज्यादा समय के लिए टिक पाएगा। वहीं ईशा मालवीय के पापा जब बिग बॉस के अंदर आए थे तो उन्होंने भी समर्थ से ज्यादा बात नहीं की, यहां तक की उन्होंने समर्थ को सलाह दी कि वे ईशा से दूर रहें। घर के बाहर आने के बाद भी ईशा मालवीय के पापा ने साफतौर पर कहा कि वह समर्थ को अपना दामाद नहीं मानते। इन सब बातों से तो यह साफ हो जाता है कि ईशा और समर्थ का रिश्ता ज्यादा समय के लिए टिकने वाला नहीं है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story