Bigg Boss 17: बिग बॉस को मिला उसका पहला कैप्टन, करेगा घरवालों की नाक में दम

Bigg Boss 17: अगर देखा जाय तो बिग बॉस 17 का गेम सही मायने में अब जाकर शुरू हुआ है।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Dec 2023 10:52 AM GMT
Munawar Faruqui
X

Munawar Faruqui (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: अगर देखा जाय तो बिग बॉस 17 का गेम सही मायने में अब जाकर शुरू हुआ है। जी हां! अबतक गेम में ना कोई टास्क हो रहा था और ना ही किसी को कैप्टन बनाया गया था, लेकिन अब आने एपिसोड में ये सब नजारा देखने को मिलने वाला है। आखिरकार इतने हफ्तों के बाद अब जाकर बिग बॉस के घर को उसका पहला कैप्टन मिल चुका है और वो कोई और नहीं बल्कि स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी हैं।

मुनव्वर फारूकी बनें बिग बॉस हाउस के फर्स्ट कैप्टन

मुनव्वर फारूकी का गेम दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है, दर्शक उन्हें सबसे मजबूत दावेदार मान रहें हैं, सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि घरवालों को भी लगता है कि मुनव्वर शो में अंत तक टिके रहने वाले हैं। वहीं अब शो में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, दरअसल बिग बॉस घरवालों के बीच कैप्टन बनने का टास्क कराने वाले हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो मुनव्वर फारूकी सभी घरवालों को हराकर बिग बॉस के घर के पहले कैप्टन बन चुके हैं। अब जब मुनव्वर बिग बॉस के पहले कैप्टन बन चुके हैं तो उनके पास एक विशेष पॉवर है, जिसका इस्तेमाल कर वह घरवालों की नाक में दम करने वाले हैं।


ऐश्वर्या शर्मा से लिया बदला

अब कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का घर में राज चलने वाला है, ऐसे में वह अपने हिसाब से सबको ड्यूटी देंगे। कैप्टन बनते ही मुनव्वर ने सबसे पहले ऐश्वर्या शर्मा से बदला लिया। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि ऐश्वर्या शर्मा मुनव्वर के शो की टिकट ना लेकर, लग्जरी समान लेना प्रिफर करती हैं। अब ऐसे में जब मुनव्वर कैप्टन बनें तो उन्होंने ऐश्वर्या को दिमाग वाले रूम से बाहर निकाल कर दिल वाले रूम में शिफ्ट कर दिया। यकीनन मुनव्वर के इस फैसले से ऐश्वर्या को बेहद बुरा लगा होगा, जो आने वाले एपिसोड में खुद ब खुद देखने को मिलेगा।


मनारा को ये ड्यूटी देंगे मुनव्वर

बिग बॉस का आने वाला एपिसोड बेहद ही इंट्रेस्टिंग होने वाला है, क्योंकि इसमें कैप्टेंसी टास्क को लेकर खूब लड़ाई झगड़ा देखने को मिलने वाला है। कैप्टन का पद जीतने के बाद मुनव्वर अपनी खास दोस्त मनारा को एक खास ड्यूटी सौंपने वाले हैं। जी हां! उन्होंने मनारा चोपड़ा को पर्सनल कुक की ड्यूटी दी है, यानी कि अब मनारा चोपड़ा कैप्टन मुनव्वर फारूकी के लिए खाना बनाएंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story