×

Bigg Boss 17: दर्शकों की उम्मीदों पर फिरा पानी, बेहद बोरिंग निकले बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 17: "बिग बॉस 17" को शुरू हुए एक हफ्ता हो चुका है।

Shivani Tiwari
Newstrack Shivani Tiwari
Published on: 22 Oct 2023 8:50 AM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: "बिग बॉस 17" को शुरू हुए एक हफ्ता हो चुका है। अभी बिग बॉस द्वारा घर में कोई टास्क भी नहीं कराया गया, लेकिन फिर भी पहले ही दिन से घर में जबरदस्त तहलका मचा हुआ है। साफ-साफ नजर आ रहा है कि लाइमलाइट में आने के लिए कुछ कंटेस्टेंट्स घर में जबरन मुद्दा बना रहें हैं। वहीं घर में कुछ ऐसे सदस्य भी हैं, जिनसे दर्शक बेहद उम्मीदें लगाए बैठे थे, लेकिन वे कंटेस्टेंट्स फुस्स निकले। जी हां!! घर में उनकी मौजूदगी पता ही नहीं चल रही है। आइए आपको उन्हीं कंटेस्टेंट्स के बारे में बताते हैं।

ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट

अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा ने "गुम है किसी के प्यार में" शो से देशभर में अपनी पहचान बनाई। वहीं जब दर्शकों ने सुना कि अब वह बिग बॉस के घर में आ रहीं हैं तो दर्शक बेहद खुश हुए थे। हालांकि ऐश्वर्या ने बिग बॉस के घर में अपने पति नील के साथ एंट्री की है, लेकिन फिर भी वह अबतक गेम में शामिल नहीं हो पाईं हैं। ऐश्वर्या ही नहीं बल्कि नील भी बहुत ज्यादा घर में एक्टिव नहीं हैं, उनका झगड़ा भी लोगों को ओवर एक्टिंग लगता है। ऐसे में इन्हें देखकर दर्शकों का यही कहना है कि ये दोनों ही बोरिंग हैं, सिर्फ अपने में ही व्यस्त रहते हैं। यहां तक की बिग बॉस भी इन्हें समझा चुके हैं।


सोनिया बंसल

सोनिया बंसल ने जब बिग बॉस हाउस में एंट्री कर रहीं थीं तो उन्होंने सलमान खान के सामने कई बड़ी बातें की थीं, उन्हें देख लोगों को ऐसा लगा कि वह घर में यकीनन कुछ दम दिखाएंगी। हालांकि बिलकुल उल्टा ही हुआ। सोनिया बंसल की भी मौजूदगी घर में पता ही नहीं चल रही है।


रिंकू धवन

टेलीविजन की जानी मानी अदाकारा रिंकू धवन भी घर में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहीं हैं। दर्शकों ने अभी से ही रिंकू धवन को बोरिंग का टैग दे दिया है, क्योंकि घर में उनकी ज्यादा भागेदारी नहीं दिख रही है।


नाविद सोले

नाविद सोले बिग बॉस के घर के एक ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें गेम अच्छे से समझ नहीं आ रहा है। हिंदी ना समझ पाने की वजह से वह हमेशा ही घर के सभी मुद्दों से गायब रहते हैं। नाविद ने भी दर्शकों को बोर कर दिया है।


सना रईस खान

शाहरुख खान के बेटे की वकील सना खान से भी दर्शक बोर हो चुके हैं। उन्हें भी घर में ना ज्यादा किसी से बात करते देखा जाता है और ना ही किसी मुद्दे पर वह बोलती नजर आतीं हैं।


ईशा मालवीय

अभिनेत्री ईशा मालवीय ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री की थी तो दर्शकों को उनसे बहुत उम्मीदें थीं, हालांकि ईशा ने अपने गेम से सभी को निराश कर दिया है। वह समझ ही नहीं पा रहीं हैं कि उन्हें क्या करना चाहिए। कभी अभिषेक संग प्यार को स्वीकार करती हैं तो कभी नहीं! दर्शक ईशा और अभिषेक की लव स्टोरी से बोर हो चुके हैं।


तहलका भाई

तहलका भाई ने घर में घुसते ही जबरदस्त हंगामा किया, लेकिन 1-2 दिन के बाद वह भी फुस्स हो गए। ना ही घर में उनका तहलका देखने को मिल रहा है और ना ही कुछ और। सलमान खान के सामने स्टेज पर उन्होंने काफी बड़ी बड़ी बातें कहीं थीं, लेकिन अब सब फुस्स होती ही दिख रही है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story