×

Big Boss 17 : बिग बॉस 17 में इन दो लोगों की हो सकती है एंट्री, ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 इन दिनों दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। अब इस सीजन में एंटरटेनमेंट का एक और डोज लगने वाला है और राखी सावंत की एंट्री होने वाली है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 21 Nov 2023 2:40 PM GMT
Rakhi Sawant With Husband Adil durani
X

Rakhi Sawant With Husband Adil durani 

Big Boss 17 : बिग बॉस 17 एक ऐसा मंच है, जहां हर रोज हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता रहता है। वहीं, इस सीजन में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्या, अनुराग डोभाल, जिग्ना बोहरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान, मन्नारा चोपड़ा, समर्थ जुरैल, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, सना रईस खान जैसे प्रतिभागी नजर आ रहे हैं। वहीं, अब इस शो में इन दो नामों की नई एंट्री को लेकर चर्चाएं काफी तेज हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर बिग बॉस 17 के हाउस में नजर आ सकती हैं। इसके साथ ही यह भी खबर आ रही है कि उनके पति आदिल दुर्रानी भी इस सीजन में देखने को मिल सकते हैं। फिलहाल, इस बात को लेकर किसी प्रकार का ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

राखी की बिग बॉस हाउस में एंट्री

राखी को बिग बॉस के सीजन 1, 14 और 15 में भी देखा गया था। सीजन 15 में वह अपने पति रितेश को लेकर शो में आई थी। बता दें कि बिग बॉस 15 के बाद राखी रितेश से अलग हो गई। जिसके बाद वह आदिल खान दुर्रानी के साथ रिलेशनशिप में आई और करीब 1 साल साथ रहने के बाद दोनों के रिश्ते को लेकर काफी कंट्रोवर्सी हुए। वहीं, आदिल को जेल भी जाना पड़ा, जहां वह 6 महीने की सजा काटकर वापस बाहर आए और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रखी पर कई आप भी लगाए हैं।

कई बार आई हैं राखी

बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस की दुनिया का एक प्रसिद्ध नाम है। उनका बिग बॉस के कई सीजन्स में आना और शो के दौरान अपनी शादी और पर्सनल जीवन के बारे में बात करना, उन्हें मीडिया की चर्चा में लाता है। वो अपने पर्सनल लाइफ को लेकर हर वक्त मीडिया में छाई रहती हैं जो कि उनकी पहचान का हिस्सा बन गया है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story