×

Bigg Boss 17: शॉकिंग! अब बिग बॉस होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान

Bigg Boss 17: बिग बॉस को लेकर जो खबर आ रही है, उसे सुन बिग बॉस लवर्स को तगड़ा झटका लगने वाला है।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Nov 2023 11:55 AM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: जब भी टेलीविजन के कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो "बिग बॉस" की बात की जाती है तो दर्शकों को सबसे पहले वीकेंड के वॉर वाले एपिसोड की ही याद आती है, क्योंकि वीकेंड का वॉर एपिसोड में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान आते हैं और सभी कंटेस्टेंस की बैंड बजा देते हैं। सलमान खान और कंटेस्टेंट्स के बीच की मजाक-मस्ती और डांट से भरा वीकेंड का वॉर के एपिसोड का ही दर्शक बड़ी ही उत्सुकता से इंतजार करते हैं, लेकिन अब बिग बॉस को लेकर जो खबर आ रही है, उसे सुन बिग बॉस लवर्स को तगड़ा झटका लगने वाला है।

सलमान खान नहीं होस्ट करेंगे वीकेंड का वॉर

"बिग बॉस" को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान अब वीकेंड का वॉर होस्ट नहीं करेंगे। जी हां! जहां बहुत से ऐसे दर्शक हैं, जो महज सलमान खान के लिए ही बिग बॉस देखते हैं, ये खबर सुनने के बाद उन दर्शकों का दिल बुरी तरह टूट गया है। फिलहाल हम बिग बॉस लवर्स को बता दें कि उदास होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि ये पूरा सच नहीं है।


अगर अब हम आपको पूरा सच बताएं तो सलमान खान वीकेंड का वॉर एपिसोड होस्ट नहीं करेंगे, ये बात तो सच है, लेकिन पूरा सीजन ही होस्ट नहीं करेंगे, ऐसा नहीं है। सलमान खान सिर्फ और सिर्फ इस शुक्रवार और शनिवार का वॉर वाला एपिसोड होस्ट नहीं करेंगे, इसके आगे के एपिसोड में वह फिर अपनी वापसी कर लेंगे। अब आप सोच रहें होंगे कि यदि सलमान खान नहीं होंगे, तो भला कौन इस वीकेंड का वॉर वाला एपिसोड होस्ट करेंगे, तो चलिए आपको ये भी जानकारी दे देते हैं।


करण जौहर संभालेंगे कमान

सलमान खान की जगह इस वीकेंड के वॉर की गद्दी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर संभालने वाले हैं। करण जौहर इससे पहले के सीजन में भी शो होस्ट कर चुके हैं, यही नहीं उन्होंने "बिग बॉस ओटीटी" का पहला सीजन पूरा ही होस्ट किया था। वहीं अब इस बार "बिग बॉस 17" के कंटेस्टेंट की क्लास करण जौहर लगाएंगे, जो देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है।


घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस के घर में खूब हंगामा मचा हुआ है। कभी अंकिता लोखंडे और नील भट्ट में जुबानी जंग चल रही है तो कभी खानजादी और ऐश्वर्या आपस में भिड़ते दिख रहे हैं। वहीं बता दें कि इस हफ्ते घर के 8 कंटेस्टेंट्स पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है। अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, रिंकू धवन, खानजादी, मनारा चोपड़ा, अरुण शेट्टी और बाबू भइया इस हफ्ते खतरे की रडार पर हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story