विक्की जैन ने पत्नी अंकिता लोखंडे पर किया 'गंदा' कमेंट, फिर हुई कपल के बीच बहसबाजी

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच अक्सर लड़ाई देखने को मिलती है। अब इस बीच विक्की जैन ने अंकिता को लेकर एक बेहद भद्दा कमेंट कर दिया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 31 Dec 2023 6:15 AM GMT (Updated on: 31 Dec 2023 7:40 AM GMT)
विक्की जैन ने पत्नी अंकिता लोखंडे पर किया गंदा कमेंट, फिर हुई कपल के बीच बहसबाजी
X

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के घर में आए दिन विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच लड़ाई-झगड़ा देखने को मिलता रहता है। दोनों कई बार शो में तलाक की बात भी कर चुके हैं और कभी-कभी तो दोनों के बीच की लड़ाई देखकर ऐसा लगता है कि दोनों का वाकई अलग हो जाएंगे। हालांकि, ये विक्की जैन ही हैं, जो अक्सर अंकिता को पोक करते नजर आते हैं और इसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जाता है। अब इस बीच एक बार फिर विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे को कुछ ऐसा कह दिया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

विक्की ने अंकिता को लेकर किया 'गंदा' कमेंट

दरअसल, कैप्टेंसी टास्क के दौरान विक्की ने अंकिता को लेकर कमेंट किया था। बाबू भैया और अभिषेक ने अंकिता को इसके बारे में बताया था। रूम में अभिषेक, बाबू भैया, अंकिता और विक्की बैठे थे। इस दौरान बाबू भैया-विक्की और अभिषेक में बहस चल रही थी। बहस के बीच में अभिषेक कहते हैं- 'आप मुझे बोलते हो कि मैं गंदे कमेंट्स करता हूं। आपने खुद अपनी पत्नी के लिए क्या कहा। वो सही था क्या?'

विक्की ने कहा अंकिता से सॉरी

इसके बाद अभिषेक विक्की की कही बात अंकिता को बताते हैं। अंकिता गुस्से में आ जाती है और कहती है- ''तुम अपनी पत्नी के लिए ऐसे शब्द कैसे यूज कर सकते हो। मेरे लिए इतने गंदे शब्द क्यों इस्तेमाल करते हैं सब। तुम्हें सॉरी होना चाहिए लेकिन तुम गुस्सा कर रहे और मेरे साथ ही लड़ रहे हो। विक्की भी अंकिता पर गुस्सा करते हैं। हालांकि, फिर बाद में विक्की अंकिता को शांत करता है और कहते हैं- ''उस वक्त गेम के दौरान ये निकल गया था। मेरा ऐसा मतलब नहीं था। अगर तुम्हें बुरा लगा तो सॉरी। मैं माफी मांगता हूं। इसके बाद अंकिता और विक्की सब नॉर्मल करके एक-दूसरे को गले लगाते हैं।

सलमान की डांट से बेहोश हुई आयशा खान

वहीं, वीकेंड का वार में सलमान खान ने मुनव्वर फारुकी और आयशा खान की जमकर क्लास लगाई। सलमान खान ने आयशा को सभी घरवालों के सामने एक्सपोज कर दिया। हालांकि, सलमान खान के डांटने के बाद आयशा बुरी तरह से रोने लग गई और रोते-रोते बेहोश हो गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो आयशा बिल्कुल ठीक हैं और वापस घर में एंट्री कर चुकी हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story