अंकिता लोखंडे पर फिर बरसे विक्की जैन, नेशनल टीवी पर कह दी इतनी बड़ी बात

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' इन दिनों खूब चर्चा में हैं। इस बीच एक बार फिर विक्की और अंकिता के बीच बहस देखने को मिली है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 4 Jan 2024 3:30 AM GMT (Updated on: 4 Jan 2024 5:25 AM GMT)
अंकिता लोखंडे पर फिर बरसे विक्की जैन, नेशनल टीवी पर कह दी इतनी बड़ी बात
X

Bigg Boss 17: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां अभिषेक कुमार ने समर्थ को थप्पड़ मार दिया है, तो वहीं अंकिता लोखंडे इस वक्त शो की कप्तान बन गई हैं, लेकिन लगता है अंकिता का कप्तान बनना विक्की जैन को कुछ खास पसंद नहीं आया है तभी तो दोनों के बीच एक बार फिर जोड़दार बहस देखने को मिली है और इसी लड़ाई के दौरान विक्की जैन अंकिता को कुछ ऐसा कह देते हैं, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला?

विक्की-अंकिता के बीच फिर हुई लड़ाई

दरअसल, हुआ यूं कि कप्तानी के टास्क में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच आखिरी मुकाबला हुआ था। मुनव्वर फारूकी, ईशा मालवीय और अऊरा की टीम ने मिलकर विक्की जैन को कप्तानी की टास्क से बाहर करते हुए अंकिता लोखंडे को घर का नया कप्तान बनाया। बीवी के कप्तान बनने के बाद एक बार फिर विक्की जैन और अंकिता में लड़ाई शुरू हो गई। दरअसल, कप्तान बनने के बाद अंकिता सभी कंटेस्टेंट्स को नई ड्यूटीज देती हैं, लेकिन उनका बात करने का तरीका विक्की को पसंद नहीं आता। जब अंकिता विक्की और अभिषेक को गार्डन की सफाई करने की ड्यूटी देती हैं तब विक्की अंकिता से कहते हैं कि आपको पूछना चाहिए कि क्या हम गार्डन कर लेंगे? लेकिन अंकिता को विक्की का इस तरह से बात करना रास नहीं आया और उन्होंने विक्की से कहा कि मैं बिग बॉस की कप्तान हूं और मुझसे बात करते हुए आपको मुझे इज्जत देनी चाहिए।

अंकिता के बर्ताव पर विक्की को आया गुस्सा

अंकिता की बातें सुनकर विक्की उन पर गुस्सा हो जाते हैं और कहते हैं- ”कप्तान की इज्जत कप्तान के बर्ताव पर निर्भर होती है। तू करती क्या है? तुझे आता क्या है?” विक्की की ये बातें सुनकर अंकिता भी गुस्से से लाल हो जाती हैं। वो विक्की पर पलटवार करते हुए कहती हैं कि तुम्हें क्या आता है? गधा कही का। दोनों की बहस इतनी बढ़ जाती है कि दोनों एक-दूसरे को बहुत भला बुरा कहते हैं। इस झगड़े के दौरान अंकिता विक्की को ‘जलकूकड़ा’ भी कहती हैं।

अक्सर विक्की-अंकिता में होती है लड़ाई

हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है जब शो में विक्की-अंकिता के बीच इस तरह से लड़ाई हुई हो। दोनों के बीच अक्सर इस तरह की बहस देखने को मिलती है। कई बार तो बात तलाक तक पहुंच जाती है। दरअसल, अंकिता को विक्की का उन्हें छोड़ बाकी कंटेस्टेंट्स से बात करना पसंद नहीं है, तो वहीं विक्की को अंकिता का उनके साथ बदतमीजी से बात करना पसंद नहीं है। अक्सर ये कपल भूल जाता है कि वो बिग बॉस के घर में हैं और नेशनल टीवी पर वे एक-दूसरे के साथ कुछ इस तरह से झगड़ते हैं, जैसे कि वो अपने बैडरूम में हो। दोनों को बिग बॉस के साथ-साथ खुद सलमान खान ने भी कई बार समझाया है, लेकिन दोनों को यह बात समझ नहीं आती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story