×

अंकिता लोखंडे को पसंद नहीं करती हैं विक्की जैन की मां, कहा- 'हम इस शादी के खिलाफ...'

Bigg Boss 17: हाल ही में 'बिग बॉस 17' के घर से विक्की जैन की मां रंजना जैन बाहर आई हैं और बाहर आते ही उन्होंने अंकिता लोखंडे को लेकर एक चौंका देने वाला बयान दिया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 10 Jan 2024 2:43 AM GMT
अंकिता लोखंडे को पसंद नहीं करती हैं विक्की जैन की मां, कहा- हम इस शादी के खिलाफ...
X

Bigg Boss 17: इन दिनों 'बिग बॉस 17' में फैमिली वीक चल रहा है। हाल ही में विक्की जैन की मां रंजना जैन घर से बाहर आई हैं। घर के अंदर उन्होंने अपने बेटे विक्की जैन और अंकिता लोखंडे को प्यार से रहने की सलाह दी है, लेकिन इसी दौरान घर के अंदर रंजना जैन से अंकिता की बहस भी हुई और अब घर से बाहर आने के बाद भी उन्होंने अंकिता के खिलाफ एक चौंकाने वाला बयान दिया है। दरअसल, अपने एक इंटरव्यू के दौरान रंजना जैन की ने कहा है कि वह विक्की और अंकिता की शादी के खिलाफ थीं। आइए जानते हैं इस इंटरव्यू में विक्की जैन की मां ने और क्या-क्या कहा है?

विक्की को विनर बनता देखना चाहती हैं रंजना जैन

घर से बाहर आने के बाद अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में रंजना जैन ने बताया कि वह अपने बेटे को विनर बनता देखना चाहती हैं, क्योंकि अंकिता लोखंडे एक्ट्रेस हैं और पिछले कई सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं, लेकिन विक्की का ये पहला शो है और वह अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। रंजना जैन ने कहा- ''दर्शकों को विक्की को प्यार करते रहना चाहिए। वो पहली बार इस शो में आया है और बार-बार वो अपना बिजनेस छोड़कर इस तरह के रियलिटी शो में नहीं आएगा। एक्टर्स तो बार बार आते हैं, उन्हें इस फील्ड में ही काम करना है। अंकिता तो 16-17 सालों से इस फील्ड में हैं। विक्की तो पहली बार गया है और हो सकता है कि ये अंतिम बार भी हो, क्योंकि उसका खुद का बिजनेस है। वो पूरी तरह से सच्चा है, झूठा बिल्कुल भी नहीं है। जैसा वो शो में दिख रहा है वैसा ही वो असल में भी है। उसको इस बात का बहुत दुख भी होता है कि वो दिल से सब की मदद करता है और लोग उसे ‘फेक’ कह देते हैं। अब लोगों की अपनी अपनी सोच है। हम क्या कह सकते हैं।”

विक्की-अंकिता की शादी के खिलाफ थीं रंजना जैन

शो में अक्सर विक्की और अंकिता के बीच लड़ाई देखी जाती है और इस दौरान अंकिता लोखंडे कई बार विक्की को तलाक देने की बात कर चुकी हैं। ऐसे में जब रंजना जैन से इंटरव्यू के दौरान इस बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने बेहद चौंकाने वाला बयान दिया। रंजना जैन ने कहा- ''अंकिता से शादी विक्की ने ही की है। हम लोग तो इस शादी के सपोर्ट में थे ही नहीं। अब विक्की ने शादी की है, तो वो ही संभालेगा। हम लोगों को कुछ लेना-देना नहीं है। इतना सब देख रहे हैं लेकिन, एक भी बार हमने उससे कुछ नहीं कहा। बाहर आने के बाद वो अपना रिश्ता सुधारेगा। बिगाड़े भी उसी ने हैं तो सुधारेगा भी वही और हमें विक्की पर भरोसा है। वो संभाल लेगा।"

विक्की संग अंकिता के बर्ताव से नाराज हैं रंजना जैन

इंटरव्यू के दौरान रंजना जैन ने अंकिता के व्यवहार की निंदा भी की, उन्होंने चप्पल मारने वाली घटना का जिक्र करते हुए कहा- "ऐसी मस्ती अच्छी नहीं लगती, मारने की। पति को चप्पल मार दो, तकिया मार दो, फेक दो उसे, ये क्या बात है। हमने तो अंकिता से कहा कि बेटा अच्छा नहीं लग रहा है। बहुत ज्यादा अपशब्दों का इस्तेमाल कर रही हो। अब जितने दिन बचे हैं लड़ना-झगड़ना नहीं है। पहले रिश्ता देखो फिर गेम देखो।"

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story