×

अंकिता की हरकतों ने सुशांत को किया था उनसे दूर? विक्की जैन संग लड़ाई में सामने आया सच

Bigg Boss 17: एक बार फिर 'बिग बॉस 17' में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच लड़ाई देखने को मिली, लेकिन इस दौरान अंकिता-सुशांत के रिश्ते का एक सच भी बाहर आ गया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 Jan 2024 4:08 AM GMT
अंकिता की हरकतों ने सुशांत को किया था उनसे दूर? विक्की जैन संग लड़ाई में सामने आया सच
X

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' अपने आखिरी पड़ाव में है और जल्द ही शो का फिनाले होने जा रहा है। शुरुआत में भले दर्शकों ने शो को उतना प्यार नहीं दिया, लेकिन आखिरी दिनों में दर्शकों को ये शो खूब पसंद आ रहा है। शो में मौजूद सभी कंटेस्टेंट फिनाले तक जाने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं, लेकिन इस बीच अंकिता लोखंडे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर उलझी हुई हैं। दरअसल, एक बार फिर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच लड़ाई देखने को मिली है और इस लड़ाई के दौरान एक बार फिर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का नाम सामने आया है।

अंकिता-विक्की के बीच किस को लेकर हुई लड़ाई

दरअसल, कभी अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन से झगड़े को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं, तो कभी एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती नजर आती हैं। शो के शुरुआत से ही विक्की और अंकिता के बीच खूब विवाद देखने को मिले हैं और अब तो ये कपल हर बात पर लड़ाई करता नजर आता है। अब हाल ही में अंकिता विक्की जैन से रोमांटिक होने को लेकर लड़ पड़ी थीं। हुआ यूं कि अंकिता विक्की के साथ रोमांटिक होने की कोशिश करती हैं। वो तैयार होकर विक्की से पूछती हैं कि मैं कैसी लग रही हूं। इसके बाद वह विक्की के गालों पर किस किया। जैसे ही वो पति को लिप पर किस करने जा रही थीं। विक्की ने उन्हें रोक दिया और कहा कि “मत कर ये सब। क्यों नहीं समझती है तू। प्लीज बात को समझ ले ना। अच्छा नहीं लगता है। गुस्सा भी मत हो, समझ भी ले स्माइल कर दे।”

नेशनल टीवी पर रोमांटिक होना विक्की को नहीं है पसंद

अब विक्की की इस बात पर अंकिता गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं- ''नहीं, मैं अपने पति को किस नहीं करूं तो किसे करूं। तू करता नहीं है। मुझे तो करने दे। इस पर विक्की कहते हैं कि पति के साथ सिर्फ एक ही इमोशन नहीं होता है। पूरे दिन बात मत करो, मुंह बनाओ और फिर एक किस के साथ सब कुछ ठीक कर दो।'' इस पर अंकिता कहती हैं कि कम से कम करती तो हूं। इस पर विक्की ने कहा कि उन्हें नेशनल टीवी पर लिप किस करना पसंद नहीं हैं। फिर अंकिता ने कहा कि वो गालों पर किस कर रही थीं, लिप्स पर नहीं। इस पर विक्की ने बोला कि ‘लिप्स पर किस लेना मुझे टीवी पर नहीं अच्छा लगता।” फिर अंकिता वहां से उठकर चली जाती हैं।

सुशांत संग ब्रेकअप की खुद अंकिता थीं वजह?

किस को लेकर अंकिता-विक्की में चल रही लड़ाई का ये वीडियो अब जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया, नेटिजंस ने तरह-तरह के कमेंट करना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने लिखा- 'विक्की सही बात कर रहा है। भाई उसके घर के बड़े लोग भी शो देखते होंगे।' तो किसी ने लिखा- 'सुशांत सिंह भी इसलिए परेशान होकर दूर भाग गया होगा।' तो किसी ने कहा- 'अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप अंकिता की हरकतों के कारण हुआ होगा।' एक ने लिखा- 'शो से बाहर आने के बाद इनका तलाक तो होना ही है।'

बता दें कि शो में अंकिता आए दिन सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बात करती रहती हैं। फैमिली वीक के दौरान उनकी मां ने भी उन्हें सुशांत के बारे में बात करने से मना किया था, लेकिन अंकिता ने अपनी मां की बात को अनसुना कर दिया।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story