×

Big Boss 17 : बिग बॉस के घर में जमकर हो रहा ड्रामा, सलमान को आया गुस्सा, चर्चा का हिस्सा बना अंकिता विक्की का रिश्ता

Big Boss 17 : बॉस के घर में इन दोनों जबरदस्त बवाल मचा हुआ है और दर्शन उनके फेवरेट कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जोरदार लड़ाई कर रहे हैं। इसी के साथ अब सलमान खान को भी गुस्सा करते हुए देखा जाएगा।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 17 Nov 2023 11:34 AM GMT
Big Boss 17
X

Big Boss 17 

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 इन दिनों जमकर दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ दिखाई दे रहा है। इस शो में कई सारे ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं जो लगातार दर्शकों को बांधे हुए है। शो में लगातार लड़ाई झगड़ा जारी है और विक्की जैन अंकिता लोखंडे के बीच चल रही लड़ाई लोगों को हैरान कर रही है। तब इस पर कई लोगों ने अपना रिएक्शन दे दिया है।

फलक नाज और अर्शी का रिएक्शन

टेलीविजन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन बाहर की दुनिया में बहुत फेमस है और लोगों को उनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद आती है। हालांकि यह कपल जब से घर में गया है तब से उनके बीच लड़ाई झगड़ा लगातार देखा जा रहा है जो लोगों को हैरान कर रहा है। अब तक इस पर कई लोग रिएक्शन दे चुके हैं और हाल ही में फलक नाज इस पर रिएक्ट करते हुए कहा कि मैं नहीं जानती इन दोनों की लड़ाई असली है या फिर नकली लेकिन मुझे लगता है कि यह लोग पूरा गेम समझ कर आए हैं और यह लड़ाई रियल नहीं है। वहीं कपल के इस लड़ाई झगड़े पर बिग बॉस 11 से अर्शी खान ने हैरानी जताई है और उन्होंने दुख भी जताया है। एक्ट्रेस का कहना है कि वह इस तरह से टेलीविजन पर अपनी पत्नी के साथ बुरा बर्ताव करते हैं। अगर आपको अपने रिश्ते को नेशनल टेलीविजन पर इतनी गंदी तरीके से पेश करना है तो आपका अकेला रहना अच्छा है।

सलमान खान का गुस्सा

वीकेंड के हर वार पर सलमान खान को घर वालों के साथ बातचीत करते और उन्हें डांटते हुए देखा जाता है। इस बार भी वीकेंड के वार पर घर वालों की क्लास लगने वाली है और सलमान एक नहीं बल्कि सभी पर नाराज होंगे। सलमान खान यहां गुस्से में बोलने वाले हैं कि मैंने कोई ठेका नहीं ले रखा है आप लोगों को यहां पर आने का और समझाने का। मुझे कोई शौक नहीं है कि मैं किसी को कोई समझाइश दूं। मैंने आप लोगों को पैदा नहीं किया है जो मैं आपकी जिम्मेदारी उठाता रहूं, जिसे जो करना हो वह कर सकता है सभी भाड़ में जाओ।



Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story