Weekend Ka Vaar पर बिग बॉस के इन फेवरेट कंटेस्टेट्स को सलमान ने दिया डोज, लगाई जमकर क्लास

Weekend Ka Vaar: 'बिग बॉस 17' के 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई लेकिन इस बार सलमान खान का निशाना मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी पर था।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 Nov 2023 2:11 AM GMT
Weekend Ka Vaar
X

Weekend Ka Vaar (Image Credit: Social Media)

Weekend Ka Vaar: 'बिग बॉस 17' के वीकेंड का वार का हर किसी को बेसब्री से इंतजार रहता है, जहां सलमान खान कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते हैं। अब तक के शो में सलमान खान ज्यादातर ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन और ईशा मालवीय-अभिषेक कुमार को टारगेट करते नजर आए हैं, लेकिन इस बार सलमान के निशाने पर बिग बॉस के फेवरेट कंटेस्टेंट्स मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी रहे। सलमान खान ने इन दोनों को एक ही टॉपिक पर समझाया और वो था रिश्तों के क्लेरिफिकेशन का डोज।

सलमान हुए घरवालों से नाराज

दरअसल, कलर्स ने 'बिग बॉस 17' का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सभी घरवालों से बात करते हुए सलमान खान कहते हैं- ''ऐसे बहुत से लोग हैं इस घर में जो मुझे गलत समझते हैं। समझिएगा इससे मुझे कोई फर्क पड़ता नहीं है। मैं किसी चीज का एक्सप्लेनेशन देता नहीं हूं और मुझे यहां आकर ज्ञान देने और समझाने का कोई शौक नहीं है। मैंने आपको पैदा नहीं किया है। आप मेरे बच्चे नहीं हो। आपकी बदत्तमिजियों में मुझे कोई इंट्रेस्ट नहीं है। भाड़ में जाओ।'' घर में आते ही सलमान खान का ऐसा गुस्सा देख सभी घरवालों के होश उड़ जाते हैं।

सलमान ने लगाई मन्नारा-मुनव्वर की क्लास

इस प्रोमो वीडियो में आगे सलमान खान मुनव्वर फारूकी को फटकार लगाते हुए कहते हैं- ''दिल के रुम में शिफ्ट हो गए तो डिमोशन ही हो गया। एक स्टैंड तो लेना चाहिए ही था ना। आपने अगर घर में करवट नहीं बदली तो आप हार जाओगे।'' वहीं, सलमान खान की बात पर मन्नारा भी सहमति जताती है, लेकिन तभी सलमान मन्नारा को गुस्सा करते हुए कहते हैं आप क्या कर रही हैं घर में क्या आपको रिश्तों का क्लेरिफिकेशन है? खैर, अब देखना यह होगा कि सलमान खान मुनव्वर और मन्नारा को रिश्तों का और कौन-कौन सा पाठ पढ़ाते हैं।

'बिग बॉस' के घर में आए मेहमान

हर वीकेंड के वार में किसी न किसी फिल्म का प्रमोशन जरूर होता है और इस बार 'बिग बॉस' के घर में फिल्म 'खिचड़ी 2' की स्टार कास्ट अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थी, जहां सभी ने दर्शकों को खूब गुदगुदाया। इस फिल्म की बात करें, तो इसमें सुप्रिया पाठक, जेडी मजेठिया, राजीव मेहता, अनंग देसाई, वंदना पाठक, कीर्ति कुल्हारी, अनंत विधात शर्मा और कीकू शारदा जैसे कलाकार शामिल हैं। ये फिल्म 17 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। हालांकि, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खासा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story