×

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: 'वीकेंड के वार' में इन कंटेस्टेंट्स की लगेगी क्लास,

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: 'बिग बॉस 17' का वो एपिसोड अब जल्द आने वाला है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। जी हां...हम 'वीकेंड के वार' की बात कर रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 20 Oct 2023 6:47 AM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: 'बिग बॉस 17' का आगाज 15 अक्टूबर को हुआ था और अब शो का पहला 'वीकेंड का वार' आने वाला है, जहां सलमान खान सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आएंगे। शो का पहला हफ्ता काफी धमाकेदार रहा था, जहां अभिषेक और ईशा की लड़ाई के साथ-साथ अंकिता और विक्की के रिश्ते में दरार भी देखने को मिली, तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स की बहसबाजी भी इस हफ्ते काफी चर्चा में रही है और अब सलमान खान इन सभी कंटेस्टेंट्स को उनकी गलतियां बताते हुए उनकी क्लास लगाते नजर आएंगे।

सलमान खान किसकी लगाएंगे क्लास?

सबसे पहले तो लगता है कि इस 'वीकेंड के वार' पर अभिषेक कुमार और ईसा मालवीय की क्लास लगने वाली है, क्योंकि इस हफ्ते जहां दोनों का झगड़ा देखने को मिला था, तो वहीं झगड़े के बाद दोनों का लव एंगल का ड्रामा भी देखने को मिला। ऐसे में इस बार सलमान का टारगेट अभिषेक कुमार ही रहने वाले हैं। वहीं, फैंस को भी अभिषेक कुमार का बर्ताव कुछ खास रास नहीं आ रहा है। ऐसे में सलमान खान जरूर अभिषेक और ईशा के झगड़े पर बात करेंगे। हालांकि, अब तो यह आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि सलमान खान अभिषेक और ईशा को क्या समझाते हैं।


नील-ऐश्वर्या को भी लगेगी फटकार

अभिषेक और ईशा के बाद सलमान खान का दूसरा टारगेट कपल नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा हो सकते हैं, क्योंकि इस हफ्ते ये कपल शो को कुछ खास मिर्च-मसाला नहीं दे पाए हैं। एक तरह से कहा जाए तो नील-ऐश्वर्या का ये हफ्ता शो में ना रहने के बराबर गुजरा है। ऐसे में सलमान खान इस कपल को जगाने का काम जरूर करेंगे। वहीं इस हफ्ते सलमान खान विक्की जैन को सपोर्ट करते नजर आएंगे। इसी के साथ सलमान विक्की को गेम को लेकर नसीहत देते हुए भी नजर आएंगे।


अभिषेक कुमार ने बताया अपने दिल का हाल

'बिग बॉस 17' में चल रहे लेटेस्ट ट्रेक की बात करें, तो इसमें दिखाया गया कि अभिषेक ने ईशा के लिए अपनी फिलिंग के बारे में खुलकर बात की है। दरअसल, अभिषेक मुनव्वर फारुकी से बातचीत के दौरान ईशा के लिए अपनी फिलिंग्स के बारे में बताते हुए इमोशनल हो जाते हैं। अभिषेक कहते हैं- ''इस समय में काफी परेशान हूं क्योंकि मैं ईशा को नजरअंदाज करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं घर की बाकी लड़कियों से बात करता हूं अपना ध्यान भटकाने की कोशिश करता हूं लेकिन जब मैं उसे देखता हूं तो मेरा शरीर कांपने लगता है।'' इसी के साथ अभिषेक ने यह भी शेयर किया कि वह ईशा से शादी करना चाहते हैं। हालांकि, अब देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में घर के अंदर दोनों की दुश्मनी बढ़ती है या फिर दोनों एक-दूसरे के करीब आ जाएंगे।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story