Kolkata doctor rape murder case में मुनव्वर फारूकी का वीडियो, देख आंखों से टपक पड़ेंगे आंसू

Kolkata doctor rape-murder case: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने भी इस रेप केस के मामले में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे सुन आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Aug 2024 11:32 AM GMT
Kolkata doctor rape murder case में मुनव्वर फारूकी का वीडियो, देख आंखों से टपक पड़ेंगे आंसू
X

Kolkata doctor rape-murder case: आज पूरा देश स्वतंत्रता दिवस मना रहा है, लेकिन हाल ही में हुए कोलकाता में एक दिल दहला देने वाली घटना से पूरा देश गुस्से में है, सभी का यही कहना है कि देश तो आजाद हो गया है, लेकिन आज भी इस देश की लड़कियां आजाद नहीं हैं। कोलकाता में एक डॉक्टर के साथ हुए रेप और निर्मम हत्या की खबर सुन हर देश वासी का दिल कचोट रहा है, सोशल मीडिया पर लगातार मृत डॉक्टर के लिए न्याय की मांग की जा रही है, वहीं अब स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने भी इस रेप केस के मामले में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे सुन आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे।

कोलकाता रेप मर्डर केस पर मुनव्वर का बयान

मुनव्वर फारूकी इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज "फर्स्ट कॉपी" की शूटिंग में व्यस्त चल रहें हैं। सीरीज की शूटिंग हैदराबाद में की जा रही है। वहीं अब आज स्वतंत्रता दिवस पर मुनव्वर फारूकी ने अपना एक वीडियो साझा किया है, जो खास तौर पर कोलकाता में एक डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत के बारे में है।


मुनव्वर फारूकी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा हुआ है, "मुबारक हो बेटी हुई है.....जो हम सोशल मीडिया पर देख रहें हैं वो तो रिपोर्टेड है सोचो जो रिपोर्ट नहीं होता..सोचो इतना टेक्नोलॉजी और इतना सब अचीव करने के बाद हम कहां हैं । सियासत को एक दूसरे से लड़ने से या धर्म के नाम से लड़ने से फुरसत होती तो शायद 78 साल के बाद भी ये हाल ना होता।"

यहां देखें मुनव्वर फारूकी का वीडियो

मुनव्वर वीडियो में अपनी लिखी हुई "मुबारक हो बेटी हुई है" कविता कहते दिख रहें हैं। उनकी कविता कुछ इस प्रकार है - वो लड़ती रही है इम्ताहानों से..गंदी नजर वाले मेहमानों से, वो जलती आई है जमानों से , वो आज फिर से डर कर आई है दुकानों से, कोई कहता है लक्ष्मी है, कोई कहता है बरकत हुई है , कोई कहता है बोझ उसको, कोई कहता है मुबारक हो आपके घर बेटी हुई है, रात बहुत थी, कपड़े ऐसे पहने थे, अकेले निकली थी, ये कैसा तर्क है, वो जानवर है, उमर, वक्त कपड़े उसके लिए क्या फर्क है, जो बैठती थी मां बाप के पलकों पे , वो खून में कहीं लेती हुई है, मुबारक हो आपके घर बेटी हुई है।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story