×

Bigg Boss 17 का विनर हुआ रिवील, बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने बताया कौन जीतेगा ट्रॉफी

Bigg Boss 17 Winner: 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी किसके नाम होगी? कौन इस सीजन का विनर होगा? ये जानने के लिए हर कोई बेताब है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने 'बिग बॉस 17' का विनर रिवील कर दिया है। आइए आपको बताते हैं वो कौन है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 20 Jan 2024 9:18 AM GMT
Bigg Boss 17 का विनर हुआ रिवील, बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने बताया कौन जीतेगा ट्रॉफी
X

Bigg Boss 17 Winner: कलर्स टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' का फिनाले अब बेहद करीब है। ऐसे में कंटेस्टेंट्स के बीच तगड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं 'बिग बॉस 17' के अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को डबल एविक्शन देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ इस हफ्ते का वीकेंड का वार भी बेहद खास है, क्योंकि इस वीकेंड का वार एक बार फिर कंटेस्टेंट्स के घरवालों की शो में एंट्री होगी। इन सब के बीच बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने 'बिग बॉस 17' के विनर का नाम रिवील कर दिया है, तो आइए जानते हैं कौन है इस सीजन का विनर?

कौन होगा 'बिग बॉस 17' का विनर? (Bigg Boss 17 Winner)

जैसे-जैसे 'बिग बॉस 17' का फिनाले करीब आ रहा है फैंस के साथ-साथ कई स्टार्स भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहे हैं। शो के फिनाले को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट नेक्सट लेवल पर है। हर कोई ये जानने के लिए बेसब्र है कि इस सीजन की ट्रॉफी कौन घर लेकर जाएगा? ऐसे में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने 'बिग बॉस 17' के विनर का नाम रिवील किया है। दरअसल, फैंस की तरह रितेश देशमुख भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहे हैं। ऐसे में रितेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर कर अपने फेवरेट कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी की तारीफ की है। रितेश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मुनव्वर फारुकी के लिए पोस्ट शेयर कर उन्हें फायर बताया है। उन्होंने लिखा- 'मुनव्वर फारुकी का जलवा आज फायर था।' रितेश के इस पोस्ट से यह साफ हो गया है कि वह किसी और को नहीं बल्कि मुनव्वर को विनर बनता देखना चाहते हैं। हालांकि, 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17 Winner) का असल विनर कौन होगा ये तो फिनाले पर पता चलेगा।

'बिग बॉस 17' में इस हफ्ते होगा डबल एविक्शन

'बिग बॉस 17' में इस समय फिनाले वीक चल रहा है। ऐसे में बिग बॉस के घर में ऑडियंस आई थी, जिनके सामने सभी कंटेस्टेंट्स ने परफॉर्म किया। परफॉर्मेंस के बाद बिग बॉस ने ऑडियंस को आदेश दिया कि वह वोट करके अपना फैसला सुनाएं कि बिग बॉस के घर से किसे बाहर करना चाहते हैं। इस पर जनता के वोटों के आधार पर ईशा मालवीय को बाहर कर दिया गया। इससे पहले आयाशा खान का एविक्शन हुआ था। ऐसे में अब घर में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी बचे हैं।

वीकेंड का वार इस हफ्ते होगा खास

हाल ही में 'बिग बॉस 17' का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें पहले तो सलमान खान कृति सेनन और शाहिद कपूर के साथ डांस करते नजर आते हैं। इसके बाद कंटेस्टेंट्स के घरवाले भी वीडियो में नजर आते हैं। दरअसल, वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में शाहिद कपूर और कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के प्रमोशन के लिए पहुंचते हैं। इसी के साथ सलमान खान इस बार कंटेस्टेंट के घरवालों से आमने-सामने बात करेंगे। सलमान उनसे शो और कंटेस्टेंट को लेकर उनकी राय जानेंगे। फैमिली वीक में पहले विक्की जैन की मां आई थीं, लेकिन इस बार विक्की जैन की भाभी आएंगी। वहीं, अंकिता लोखंडे की मां, मुनव्वर फारुकी की बहन और ईशा मालवीय के पापा भी वीकेंड का वार में नजर आएंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story