Bigg Boss 18: बिग बॉस में जाने से पहले इन कन्फर्म खिलाड़ी ने शुरू किया ड्रामा, वोट पाने के लिए खेला ये दांव

Bigg Boss 18 Confirm Contestant: अविनाश मिश्रा का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से वे बिग बॉस में जाने से पहले ही ट्रोल होने लगें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Sep 2024 12:58 PM GMT
Bigg Boss 18 Confirm Contestant
X

Bigg Boss 18 Confirm Contestant 

Bigg Boss 18 Confirm Contestant: बिग बॉस 18 के आगाज में अब सिर्फ एक हफ्ते का समय रह गया है, वहीं बिग बॉस लवर्स की उत्सुकता एकदम हाई है। दर्शक उस पल का इंतजार कर रहें हैं जब कंटेस्टेंट्स के नामों से पर्दा उठाया जाएगा। बता दें कि प्रोमो सामने आ चुका है और सलमान खान प्रोमो के जरिए हिंट दे चुके हैं कि इस बार शो कितना धमाकेदार होगा। मेकर्स अब कभी भी कन्फर्म खिलाड़ियों के टीजर पोस्टर जारी कर सकते हैं। वहीं इन सबके बीच बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने जा रहे एक कन्फर्म खिलाड़ी का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कुछ ऐसा कर रहें हैं कि यूजर्स उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहें हैं।

बिग बॉस 18 के कन्फर्म खिलाड़ी अविनाश मिश्रा हुए ट्रोल

बिग बॉस 18 में इस बार कई टीवी स्टार नजर आएंगे, क्योंकि यह बात सामने आ रही है कि इस बार मेकर्स शो में यूट्यूबर या फिर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर को नहीं लेंगे, यानी कि इस बार एक्टर्स के बीच ही लड़ाई-झगड़ा, दोस्ती और प्यार देखने को मिलेगा। अब तक कई एक्टर्स का नाम बिग बॉस 18 के लिए फाइनल हो चुका है, लेकिन उन एक्टर्स की तरफ से अभी तक कुछ कन्फर्मेशन नहीं दी गई है। वहीं टेलीविजन के जाने माने अभिनेता अविनाश मिश्रा का नाम भी बिग बॉस 18 के लिए ऑलमोस्ट कन्फर्म है, इसी बीच अविनाश मिश्रा का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से वे बिग बॉस में जाने से पहले ही ट्रोल होने लगें हैं।


वीडियो में आप देख सकते हैं कि अविनाश मिश्रा मंदिर में दर्शन करने के बाद वहां मौजूद एक गरीब को कुछ पैसे देते हैं और उसका आशीर्वाद लेते हैं। इतना ही नहीं वह गरीब व्यक्ति अविनाश को आशीर्वाद देता है और फिर वह अविनाश मिश्रा से अपना हाथ मिलाने के लिए हाथ बढ़ाता है, फिर अविनाश भी बड़े प्यार से उससे हाथ मिलाते हैं। अविनाश ने वैसे तो मदद ही की, लेकिन ये वीडियो देख यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहें हैं, क्योंकि यूजर्स का कहना है कि बिग बॉस में जाने से पहले अविनाश ऐसा इसलिए कर रहें हैं ताकी उन्हें वोट मिले।

यूजर्स ने किया अविनाश मिश्रा को ट्रोल

अविनाश मिश्रा का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "हा कैमरा है इसलिए ऐसा कर रहा है।" दूसरे ने लिखा, "सिर्फ कैमरे के लिए ऐसा कर रहा है, क्योंकि ये बिग बॉस में जा रहा है।" तीसरे ने लिखा, "बिग बॉस में वोट लेने का तरीका है।" एक अन्य ने लिखा, " इनकी ये सब चीजें भी कैमरा पर ही होती है।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story