Bigg Boss 18 Contestant Alice kaushik इस एक्टर को कर रहीं डेट, जानिए कौन हैं

Alice Kaushik Boyfriend: आइए आपको अपने इस आर्टिकल में एलिस कौशिक की लव लाइफ (Who Is Alice Kaushik Boyfriend) के बारे में डिटेल में बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Oct 2024 5:25 AM GMT
Alice Kaushik Boyfriend
X

Alice Kaushik Boyfriend

Bigg Boss 18 Contestant Alice kaushik: बिग बॉस 18 का शानदार आगाज हो चुका है, 6 अक्टूबर को शुरू हुआ यह रियलिटी शो अभी से ही सुर्खियों में आ चुका है, जी हां! कहा तो यह भी जा रहा है कि बिग बॉस के इस सीजन को ऐसे कंटेस्टेंट्स आए हैं, जो इस सीजन को जबरदस्त टीआरपी देने वाले हैं, वहीं बिग बॉस के इस सीजन में टीवी की बेहतरीन अदाकारा एलिस कौशिक भी नजर आ रहीं हैं, एलिस कौशिक ने टीवी की दुनिया में अपनी शानदार पहचान बना ली है, आइए आपको अपने इस आर्टिकल में एलिस कौशिक की लव लाइफ (Who Is Alice Kaushik Boyfriend) के बारे में डिटेल में बताते हैं।

एलिस कौशिक का बॉयफ्रेंड (Alice Kaushik Boyfriend)

बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18 News) का हिस्सा बनीं एलिस कौशिक (Bigg Boss 18 Contestant Alice Kaushik) सुर्खियों में हैं, उन्होंने बिग बॉस के घर में अपनी दर्द भरी कहानी सुनाई। एलिस कौशिक ने बताया कि उनके माता पिता का किस तरह निधन हुआ, और अब वे अकेले ही हैं, लेकिन आपको बता दें कि एलिस कौशिक ने अपना हमसफर चुन लिया है, जी हां l! वे इंडस्ट्री के ही एक एक्टर को डेट कर रहीं हैं, दोनों पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं।


एलिस कौशिक टीवी एक्टर कंवर ढिल्लों ( Alice Kaushik Boyfriend Kanwar Dhillon)को डेट कर रहीं हैं। कंवर ढिल्लों इन दिनों स्टार प्लस के शो उड़ने की आशा में नजर आ रहें हैं। कंवर ढिल्लों और एलिस कौशिक अक्सर ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं, वहीं अब जब एलिस कौशिक बिग बॉस में गई हैं तो कंवर ढिल्लों बाहर से अपनी लेडी लव को पूरा सपोर्ट कर रहें हैं।


कैसे शुरू हुई थी एलिस और कंवर की लव स्टोरी (Alice Kaushik Love Story)

एलिस कौशिक और कंवर ढिल्लों की प्रेम कहानी (Alice Kaushik Kanwar Dhillon Love Story) शुरू कैसे हुई थी, इसके बारे में आपको बताएं तो इन दोनों की पहली मुलाकात स्टार प्लस के शो "पांड्या स्टोर" के सेट पर हुई थी, दोनों ऑन स्क्रीन पर रोमांस कर रहे थे, बस इसी तरह रियल लाइफ में भी दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए, शो तो खत्म हो गया, लेकिन इनके बीच प्यार बढ़ता ही गया।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story